एडवांस्ड सर्च

'पानीपत' की जंग में संजय दत्त और अर्जुन कपूर, देखें पहला पोस्टर

संजय दत्त और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म पानीपत का टीजर पोस्टर रिलीज.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 14 March 2018
'पानीपत' की जंग में संजय दत्त और अर्जुन कपूर, देखें पहला पोस्टर फिल्म पानीपत टीजर पोस्टर

फिल्म 'मोहनजो दारो' के बाद एक बार फिर डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म लेकर लौट रहे हैं. इस फि‍ल्म का नाम है 'पानीपत'. पानीपत में हुई तीसरी जंग पर बेस्ड इस फिल्म का टीजर पोस्टर भी जारी हो गया है. फिल्म में अर्जुन कपूर और संजय दत्त अहम किरदारों में नजर आएंगे.

अर्जुन कपूर ने पानीपत फिल्म के टीजर पोस्टर को शेयर किया है. पोस्टर को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, 'मराठा योद्धाओं की वीरता को बड़े परदे पर लाने के लिए गर्व है! यहां है पहला टीजर पोस्टर है.'

श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार बोले अर्जुन- जिंदगी उठकर चलने का नाम

टीजर पोस्टर में जंग की मैदान में तलवार को गाढ़ते हुए दिखाया गया है. पोस्टर के इस फर्स्ट लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक बार फिर हिस्टोरिकल वॉर का रोमांच देखने को मिलेगा. फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा यौद्धा के किरदार में नजर आ सकते हैं. लवर, एक्शन हीरो के बाद अब अर्जुन को वॉरियर लुक में देखना दिलचस्प होगा.

हिट हिस्टोरिकल फि‍ल्मों के निर्माता आशुतोष गोवारिकर खुद हिस्ट्री में फेल होते थे

वहीं संजय दत्त भी करीब दो दशक बाद आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर मि‍डे डे को दिए गए इंटरव्यू में आशुतोष गोवारिकर ने कहा, 'संजय दत्त को इस फिल्म के लिए साइन करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. इसके अलावा अर्जुन कपूर के अब तक के काम ने भी मुझे काफी इंप्रेस किया है. चाहे लवर बॉय का किरदार हो या फिर एक्टशन हीरो का दोनों में ही अर्जुन की बेहतरीन परफॉर्मेंस रही है. वहीं इस फिल्म की कहानी के मुताबिक मुझे एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश थी जो खूबसूरत हो और वो अच्छा परफॉर्म भी करे.'

फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर कृति सैनन को चुना गया है. बता दें इस फिल्म की शूटिंग इस साल के मध्य में शुरू होगी और ये फिल्म 6 दिसंबर, 2019 में रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay