एडवांस्ड सर्च

पानीपत रिव्यू: अर्जुन-कृति को देख याद आए रणवीर-प्र‍ियंका, सबसे दमदार हैं संजय

पीरियड ड्रामा पानीपत 6 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में मोहनीश बहल, जीनत अमान भी अहम रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर में जीनत अमान की एक झलक देखने को मिली है

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 November 2019
पानीपत रिव्यू: अर्जुन-कृति को देख याद आए रणवीर-प्र‍ियंका, सबसे दमदार हैं संजय रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर

लगान, स्‍वदेश और जोधा अकबर जैसी फिल्में बना चुके आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी मूवी 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं. एक्शन से लबरेज इस ट्रेलर में स्टार्स का लुक काफी इंप्रेसिव है. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन, दमदार डायलॉग और ग्रैंड सेट्स का इस्तेमाल किया गया है, लेकिन फिर भी कहीं कुछ कमी सी है.

कैसा है ट्रेलर?

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत और बाजीराव मस्तानी को कॉपी करने की कोशिश की है. हालांकि, उस लेवल को टच करती नजर नहीं आ रही है. अर्जुन कपूर (सदाशिव राव भाऊ के किरदार में ) को देख बाजीराव के रणवीर सिंह जरूर याद आ रहे हैं. यहां भी अर्जुन रणवीर स‍िंह को टक्कर देते हुए नहीं, उनकी सस्ती कॉपी दिख रहे हैं. अर्जुन कपूर में वो एग्रेशन भी नहीं देखने को मिल रहा जो एक योद्धा में होता है.

कृति सेनन (पार्वती बाई के किरदार में ) को देख बाजीराव मस्तानी का काशीबाई (प्रियंका चोपड़ा) याद आ रही हैं. कृति सेनन ने एक कोश‍िश की है जो पूरी तरह से पर्द पर फेल है. ट्रेलर में सबसे दमदार जो है वो हैं संजय दत्त (फिल्म में अफगानिस्तान के एक क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली के किरदार में) . ट्रेलर में संजय दत्त की एंट्री जबरदस्त है. उनका गेटअप भी अट्रैक्टिव है. संजय दत्त का गुस्सा अग्निपथ के कांचा की याद दिलाता है. फिल्म के संवाद भी अच्छे हैं.

पीरियड ड्रामा 'पानीपत' 6 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में मोहनीश बहल, जीनत अमान भी अहम रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर में जीनत अमान की झलक देखने को मिली है. ये फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो अब्दाली और मराठाओं के बीच 14 जनवरी 1761 में लड़ी गई थी. इसे 18वीं शताब्दी की सबसे महत्वपूर्ण लड़ाइयों में से एक माना जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay