एडवांस्ड सर्च

अर्जुन कपूर को इस निर्देशक ने 3 बार किया था रिजेक्ट, कही थी ये बात

अर्जुन कपूर फिल्म पानीपत को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म को शानदार रिव्यू मिले. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 December 2019
अर्जुन कपूर को इस निर्देशक ने 3 बार किया था रिजेक्ट, कही थी ये बात अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर फिल्म पानीपत को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म को शानदार रिव्यू मिले. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ये कुछ खास परफॉर्म नहीं कर रही है. अब अर्जुन कपूर ने अपनी प्रोफेशनल जर्नी और फिल्म पानीपत के बारे में बताया.

पानीपत के बारे में क्या बोले अर्जुन

पानीपत को लेकर अर्जुन कपूर बोले- पानीपत मेरी जिंदगी में ऐसे वक्त में आई जब मैं इस तरह की फिल्में करना चाहता था. इस तरह के जोनर को मैं काफी वक्त से एक्सप्लोर करना चाहता था. बिना ये सोचे कि लोग क्या कहेंगे मैं ये फिल्म कर ली.

इसके अलावा अर्जुन कपूर ने कहा- मैं इस फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा हुआ हूं, तो मैंने मेरे पैरेंट्स के जरिए यहां के उतार-चढ़ाव भी देखें हैं. इसलिए स्टार किड के तौर पर आप अच्छे और बुरे के लिए तैयार रहते हैं. शुरुआत में आपको आसानी से उपलब्धि मिल जाती है. हो सकता है, मैंने अपने पिता से आदित्य चोपड़ा से मिलने के लिए कहता, लेकिन मैंने वो रास्ता चुना जो मुझे सही लगा. मैं कास्टिंग निर्देशकों से मिला और ऑडिशन के लिए गया.

अर्जुन ने कहा- आदित्य चोपड़ा ने मुझे तीन से चार बार रिजेक्ट किया. मुझे नहीं पता कि इसका मेरे सरनेम से कोई लेना-देना है या नहीं. जब उन्होंने मेरी तस्वीरें देखीं, तो उन्होंने कहा, 'मैं तुम्हें एक कैरेक्टर एक्टर के रूप में ले सकता हूं.' इसके बाद मैंने 'इशकजादे' के लिए फिर से ऑडिशन दिया और मुझे फिल्म मिल गई. मुझे नहीं लगता कि मेरे सरनेम से कुछ हुआ जब वो मुझे रिजेक्ट कर रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay