एडवांस्ड सर्च

शाहिद कपूर की बॉडी लैंग्वेज पसंद, डेट करना चाहते हैं अपारशक्ति खुराना

लुका छुपी फेम एक्टर अपारशक्ति खुराना ने बताया कि अगर उन्हें समान लिंग के किसी व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रहना हो तो वे कबीर सिंह के एक्टर शाहिद कपूर के साथ रहना पसंद करेंगे. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 June 2019
शाहिद कपूर की बॉडी लैंग्वेज पसंद, डेट करना चाहते हैं अपारशक्ति खुराना अपारशक्त‍ि खुराना

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ इंटीमेट सीन्स शूट करने की इच्छा जाहिर कर चुके लुका छिपी फेम एक्टर अपारशक्त‍ि खुराना ने अब अपनी एक और अनोखी इच्छा का खुलासा किया है. अपारशक्ति खुराना ने बताया कि अगर उन्हें समान लिंग के किसी व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रहना हो तो वे कबीर सिंह के एक्टर शाहिद कपूर के साथ रहना पसंद करेंगे.

एक चैट शो में अपारशक्त‍ि खुराना ने बताया कि उन्हें शाहिद के ड्रेसअप से लेकर उनका स्टाइल और उनकी बॉडी लैंग्वेज बहुत पसंद है. उन्हें शाहिद कपूर आज भी 25 के ही लगते हैं. इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि डेट पर जाने के लिए अगर कटरीना कैफ और आलिया भट्ट में से किसी को मना करना पड़ा तो वे कटरीना को मना कर देंगे.

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

अपारशक्त‍ि के भाई आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के मंझे कलाकारों में से एक हैं. अपार से जब आयुष्मान से तुलना के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं भाई आयुष्मान के बराबर हूं और इसलिए उनसे कोई तुलना ही नहीं हो सकती. अगर लोग यह कहना चाहते हैं कि मैं उनकी तरह दिखता हूं तो हां वो भाई है मेरा. अगर लोग सोचते हैं कि मैं उनकी तरह साउंड करता हूं तो मुझे लगता है कि वे इसमें अच्छे हैं. मैं इसे कॉम्प्लीमेंट की तरह लेता हूं."

View this post on Instagram

Coca Cola Tuu Shola Shola Tuu @maddockfilms @tonykakkar #LukaChuppi

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

उन्होंने कहा कि उनके भाई आयुष्मान खुराना ने कभी उनका परिचय इंडस्ट्री में नहीं कराया और इस बात का उन्हें गर्व महसूस होता है. अपारशक्त‍ि खुराना दंगल, स्त्री और लुका छुपी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दे चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay