एडवांस्ड सर्च

ढोल पर बैठ जमकर नाचने लगे अपारशक्ति खुराना, वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो

अपारशक्ति खुराना डांस करते हुए इतना फ्लो में आ गए कि ढोल पर बैठकर ही डांस करने लगे वही ढोल बजाने वाला शख्स भी इस दौरान लगातार ढोल बजाकर उनका साथ देता रहा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 01 June 2020
ढोल पर बैठ जमकर नाचने लगे अपारशक्ति खुराना, वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो अपारशक्ति खुराना

देश में नेशनल लॉकडाउन 5.0 की शुरुआत हो चुकी है. पिछले दो महीनों से कोरोना के चलते बंद पड़े देश को धीरे-धीरे खोलने की तैयारियां हो रही हैं. नेशनल लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सितारे घर पर ही मौजूद हैं लेकिन वे इस दौरान कई तरह की गतिविधियों में बिजी हैं. जहां कई स्टार्स अपनी डेली गतिविधियों को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं वही कई सितारे फैंस के लिए एंटरटेनिंग वीडियोज भी रिलीज कर रहे हैं.

हाल ही में आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने भी एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. अपारशक्ति ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. खास बात ये है कि अपारशक्ति डांस करते हुए इतना फ्लो में आ गए कि ढोल पर बैठकर ही डांस करने लगे वही ढोल बजाने वाला शख्स भी इस दौरान लगातार ढोल बजाता रहा.

View this post on Instagram

Dhol always lifts me up. Quite literally! . . . . . . . @mankeet_singh 🎥 @harshdeepkaurmusic

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

अपने भाई के साथ काम करना चाहते हैं अपारशक्ति

वर्कफ्रंट की बात करें तो अपारशक्ति खुराना फिल्म हेलमेट में प्रनूतन बहल के अपोजिट नजर आएंगे. इस फिल्म में अपारशक्ति पहली बार लीड रोल निभाने जा रहे हैं. बता दें कि अपारशक्ति खुराना अभी तक दंगल, हैप्पी फिर भाग जाएगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, लुका छुप्पी, स्त्री, जबरिया जोड़ी जैसी फिल्में कर चुके हैं.

अपारशक्ति इसके अलावा अपने भाई के साथ काम करने को लेकर भी काफी उत्साहित हैं और वे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में आयुष्मान के साथ काम करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, 'मैं अपने भाई के साथ काम करना चाहता हूं और सही स्क्रिप्ट और सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहा हूं. मैं इसके अलावा रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के साथ भी काम करना चाहता हूं. वे सभी मेरे भाई जैसे हैं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay