एडवांस्ड सर्च

पहली फिल्म-पहली वेब सीरीज बनाने में अनुष्का के साथ रहा ये क्रिएटर

अनुष्का शर्मा और सुदीप शर्मा की जोड़ी इससे पहले भी देखने को मिली थी. दोनों फिल्म NH 10 में भी साथ दिखे थे. फिल्म में अनुष्का लीड एक्ट्रेस थीं. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को एवरेज रिस्पॉन्स मिला. सुदीप शर्मा ने इस फिल्म को लिखा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 May 2020
पहली फिल्म-पहली वेब सीरीज बनाने में अनुष्का के साथ रहा ये क्रिएटर अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा के प्रोडेक्शन बैनर (Clean Slate Films) तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है. वेब सीरीज रिलीज के साथ ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. बता दें कि प्रोड्यूसर के तौर पर ये अनुष्का का डिजिटल डेब्यू है. इस क्राइम थ्रिलर के क्रिएटर सुदीप शर्मा हैं.

NH 10 में साथ थे अनुष्का-सुदीप

अनुष्का शर्मा और सुदीप शर्मा की जोड़ी इससे पहले भी देखने को मिली थी. दोनों फिल्म NH 10 में भी साथ दिखे थे. फिल्म में अनुष्का लीड एक्ट्रेस थीं. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को एवरेज रिस्पॉन्स मिला. सुदीप शर्मा इस फिल्म के राइटर थे. वहीं अनुष्का की ये प्रोड्यूसर के तौर पर पहली फिल्म थी.

मालूम हो कि अनुष्का ने 2014 में Clean Slate Films को लॉन्च किया था. अनुष्का ने पहली फिल्म NH 10 प्रोड्यूस की. इसके बाद फिल्म फिलौरी (2017) को उन्होंने प्रोड्यूस किया. फिलौरी को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. 2018 में अनुष्का ने परी प्रोडयूस की. ये हॉरर फिल्म थी. इस फिल्म को भी फैंस ने नकार दिया था. फिलौरी और परी दोनों में ही अनुष्का लीड रोल में थीं.

शहनाज गिल ने भाई शहबाज को किया बर्थडे विश, बताया बेस्ट फ्रेंड

ऋषि कपूर की याद में नीतू ने शेयर की फैमिली फोटो, हुईं इमोशनल

सुदीप शर्मा की बात करें तो उन्होंने 2008 में कुणाल खेमू की फिल्म सुपस्टार से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने प्लेअर्स (2012), NH10 (2015), उड़ता पंजाब (2016) और सोनचिड़िया (2019) की राइटिंग में अहम भूमिका निभाईं. फिल्म सोनचिड़िया और उड़ता पंजाब के लिए सुदीप के काम की सराहना भी की गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay