एडवांस्ड सर्च

Advertisement

जब अनुष्का शर्मा ने ब्रेकअप के बाद रणवीर को कहा- 'Dirty Boy'

ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त हैं रणवीर स‍िंह-अनुष्का शर्मा, लेकिन एक इंटरव्यू में अनुष्का ने किया था खुलासा, क्यों नहीं कर सकती रणवीर स‍िंह को डेट.
जब अनुष्का शर्मा ने ब्रेकअप के बाद रणवीर को कहा- 'Dirty Boy' अनुष्का शर्मा, रणवीर स‍िंह
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 11 September 2018

अनुष्का शर्मा अब मिसेज कोहली बन चुकी हैं. लेकिन कभी अनुष्का का नाम सबसे ज्यादा जिसके साथ चर्चा में रहा है वो है रणवीर सिंह. दोनों ने साथ में पहली बार फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में काम किया था जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं थी. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए. दोनों ने साथ में 'दिल धड़कने दो', 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में भी काम किया है.

फिल्मों में काम करने के अलावा दोनों के र‍िलेशन में रहने की खबरें भी आईं, लेकिन जब करण जौहर के शो में जब दोनों स्टार पहुंचे तो उन्होंने ये साफ कर द‍िया कि वो अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. हालांकि एक सवाल के जवाब में अनुष्का ने (हंसते हुए) कहा, "वो रणवीर को क्यों डेट नहीं कर रहीं, क्योंकि वो बहुत डर्टी है"

बता दें अनुष्का और रणवीर स‍िंह के बीच र‍िश्ते में दूरी 2011 में आईफा शो के दौरान तब आ गई थी, जब रणवीर ने सोनाक्षी के साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस किया था. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक उस दौरान रणवीर स‍िंह-सोनाक्षी एक-दूसरे के करीब आ गए थे. ये बात अनुष्का को गवारा नहीं हुई, इस बात पर रणवीर और अनुष्का के बीच काफी लड़ाई भी हुई. दोनों ने पूरे शो के दौरान एक-दूसरे से बात तक नहीं की. दोनों के बीच आई दूरी की वजह ये भी रही कि अनुष्का उस दौरान बड़े बैनर की फिल्म कर रही थीं लेकिन रणवीर कर‍ियर के स्ट्रगल‍िंग दौर में थे.

रणवीर-अनुष्का के बीच आई दूरी ब्रेकअप की वजह बनी. ब्रेकअप के लंबे समय बाद रणवीर ने एक इंटरव्यू में कहा था, "अनुष्का उनकी ज‍िंदगी में खास लोगों में से एक है और रहेंगी. वो मुझे अब तक मिले लोगों में सबसे ईमानदार इंसान है. आज भी मैं उसकी कंपनी मिस करता हूं. रणवीर ने यहां तक कहा, मुझे खुद पर ल‍िखे न‍िगेट‍िवा आर्ट‍िकल से ज्यादा अनुष्का पर ल‍िखे न‍िगेटिव आर्ट‍िकल पढ़कर भी गुस्सा आता है" 

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay