एडवांस्ड सर्च

तो अनुष्का ने नहीं तोड़ा था प्रोटोकॉल, टीम इंडिया संग फोटो पर मचा था बवाल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की जब उनकी पत्नी के साथ एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर आई जिसमें पूरी क्रिकेट टीम पीछे खड़ी थी तो बवाल खड़ा हो गया. अब इस मामले में कुछ चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 10 August 2018
तो अनुष्का ने नहीं तोड़ा था प्रोटोकॉल, टीम इंडिया संग फोटो पर मचा था बवाल अनुष्का शर्मा की टीम के साथ तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को फैन्स ने उस वक्त ट्रोल करना शुरू कर दिया जब टीम इंडिया के साथ उनकी एक तस्वीर सामने आई. लंदन के भारतीय उच्चायोग में खिंचवाई इस तस्वीर में अनुष्का, इग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के साथ खड़ी नजर आ रही थीं. सभी खिलाड़ियों की पत्नियों में अनुष्का इकलौती थीं, जो सूट पहने विराट के साथ खड़ी थीं.

इस तस्वीर को लेकर लोगों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. क्रिकेट फैन्स ने इसे अनप्रोफेशनल बताया. कहा गया- अनुष्का ने ऐसा करते हुए प्रोटोकॉल तोड़ा है. अब एनडीटीवी ने अपनी एक रिपोर्ट में बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से बताया है कि इस फोटो के जरिए कोई प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा गया है. क्योंकि भारतीय हाई कमीशन ने खिलाड़ियों को उनके परिवार के साथ ही बुलाया था.

कभी रिलीज नहीं हो सकी जेपी दत्ता की ये फिल्म, 9 साल किया इंतजार

रिपोर्ट के मुताबिक जब भी टीम विदेशी दौरा करती है तो यह एक रिवाज है. उच्चायोग खिलाड़ियों को उनके परिवारों के साथ बुलाता है और यह हर एक का निजी फैसला होता है कि उसे कैसे जाना है. अकेले या पत्नी को साथ लेकर. लंदन में भी खिलाड़ियों को उनके पार्टनर्स के साथ ही बुलाया गया था. इसलिए किसी भी किस्म का प्रोटोकॉल तस्वीर खिंचवाने के दौरान नहीं टूटा है.

क्या कहता है नियम?

BCCI द्वारा पास किए गए एक नियम के मुताबिक टूर के पहले 14 दिनों के बाद अगले कोई भी 14 दिनों तक खिलाड़ी अपनी पत्नियों या गर्लफ्रेंड्स के साथ रह सकते हैं.

बता दें कि जब यह तस्वीर सामने आई थी, सोशल मीडिया पर जमकर बहस हुई. कुछ लोगों की नाराजगी के बावजूद कई लोगों ने आलोचनाओं की खिलाफत भी की थी. अनुष्का शर्मा ने पिछले साल के आखिर में विराट कोहली के साथ सीक्रेट वेडिंग की थी. ये कपल हमेशा लोगों की चर्चा के केंद्र में रहा है. वैसे आईपीएल हो या इंटरनेशनल मैच, खाली होने पर अनुष्का शर्मा अक्सर विराट और उनकी टीम को चियर करने स्टेडियम में पहुंचती हैं.     

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay