एडवांस्ड सर्च

विराट कोहली के साथ्‍ा अपनी शादी की खबर को झूठ बताया अनुष्‍का ने

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली के साथ्‍ा बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा की नजदिकियों के चलते आए दिन कोई न कोई विवाद सुनने को मिल ही जाता है. हाल ही में खबर आई थी कि विराट और अनुष्‍का दोनों शादी के बंधन में बंधनें जा रहे हैं. लेकिन अब अनुष्‍का शर्मा की तरफ से यह बयान जारी किया गया है कि, इस खबर में कोई भी सच्‍चाई नहीं है.

Advertisement
Aajtak.in [Edited By: पूजा बजाज]नई दिल्‍ली, 24 August 2014
विराट कोहली के साथ्‍ा अपनी शादी की खबर को झूठ बताया अनुष्‍का ने इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली के साथ्‍ा बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा

स्टाइलिश क्रिकेटर विराट कोहली के साथ्‍ा बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा की नजदिकियों के चलते आए दिन कोई न कोई विवाद सामने आ जाता है. हाल ही में खबर आई थी कि विराट और अनुष्‍का जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लेकिन अब अनुष्‍का शर्मा की तरफ से यह बयान जारी कहा गया है कि इस खबर में सच्‍चाई नहीं है.

मैनेजमेंट को मनाने के लिए बोर्ड बोला था, 'शादी करने वाले हैं विराट-अनुष्का'

उन्‍‍होनें कहा, 'मेरी शादी को लेकर बहुत सी झूठी खबरें बनाई गईं हैं. लेकिन मैं यह साफतौर से कहना चाहती हूं कि यह सिर्फ अफवाहें हैं इसमें कोई भी सच्‍चाई नहीं. मेरी आप सब से गुजारिश है कि इस तरह की बेबुनियाद बातों से बचें.'

आपको बता दें कि हाल में इंग्‍लैंड दौरे पर बीसीसीआई ने इस अदाकारा को विराट कोहली के साथ्‍ा एक ही होटल में रहने की इजाजत दी थी. टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद इस मुद्दे पर मीडिया में जमकर बवाल मचा. इससे पहले न्‍यूजीलैंड दौरे पर भी कई बार अनुष्का और कोहली साथ दिखे थे.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay