एडवांस्ड सर्च

11 साल बाद 'लाइफ इन ए मेट्रो' का सीक्वल, दिखेंगे अर्जुन-करीना!

फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो का सीक्वल बनाए जाने की प्लानिंग है. इसके लिए अर्जुन कपूर और करीना कपूर को कास्ट करने की चर्चा है.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 09 August 2018
11 साल बाद 'लाइफ इन ए मेट्रो' का सीक्वल, दिखेंगे अर्जुन-करीना! करीना कपूर, अर्जुन कपूर

2007 की सुपरहिट फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो का सीक्वल बनाने की प्लानिंग है. डायरेक्टर अनुराग बसु की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. 11 साल बाद फिर से नई स्टारकास्ट के साथ फैंस को इसका सीक्वल देखने को मिल सकता है.

खबरों के मुताबिक, अनुराग बसु ने स्क्रिप्टिंग का काम पूरा कर लिया है. वे इसे अपने बैनर तले ही प्रोड्यूस कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि मूवी में अर्जुन कपूर और करीना को कास्ट किया जाएगा. लेकिन एक ट्विस्ट के साथ. DNA के सूत्रों के मुताबिक, ''करीना कपूर फिल्म की एक स्टोरी का हिस्सा होंगी. वहीं अर्जुन कपूर फिल्म की एक दूसरी कहानी का हिस्सा होंगे. दोनों की स्टोरी आपस में कनेक्ट नहीं करेगी. ''

मनमर्जियां ट्रेलर: 2 साल बाद पर्दे पर अभिषेक, छाई तापसी-विक्की की रोमांटिक केमिस्ट्री

मालूम हो कि फिल्म के पहले पार्ट में 4 कहानियां दिखाई गई थी. जो कि शहर में रहने वालों 4 अलग अलग लोगों की जिंदगी को बयां करती थी. मूवी को सिर्फ दर्शकों ने ही नहीं बल्कि क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा था. इसमें शिल्पा शेट्टी, शाइनी आहूजा, इरफान खान, शरमन जोशी, कंगना रनौत, कोंकणा सेन, धर्मेंद्र सरीखे स्टार्स शामिल थे.

अभिषेक ने खोला राज, इस वजह से दो साल नहीं की एक भी फिल्म

वहीं करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वीरे दी वेडिंग की सक्सेस के बाद उन्हें कई अच्छे ऑफर मिल रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में गुडन्यूज, तख्त शामिल हैं. वहीं अर्जुन कपूर नमस्ते इंग्लैंड, अर्जुन और पिंकी फरार, पानीपत में दिखेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay