एडवांस्ड सर्च

रेखा को बॉलीवुड की झांसी की रानी मानती हैं अंकिता, कही ये बात

कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल्स के बाद बॉलीवुड में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. उन्होंने हाल ही में अपने करियर के अलावा कई मुद्दों पर बात की.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 November 2019
रेखा को बॉलीवुड की झांसी की रानी मानती हैं अंकिता, कही ये बात रेखा और अंकिता लोखंडे

कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल्स के बाद बॉलीवुड में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. उन्होंने हाल ही में अपने करियर के अलावा कई मुद्दों पर बात की.

अंकिता सीरियल पवित्र रिश्ता के साथ ही काफी लोकप्रिय हुई थीं. इसके बाद उन्होंने कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका: झांसी की रानी में डेब्यू किया था. अंकिता ने ये भी बताया कि वे पवित्र रिश्ता में अपनी किस्मत आजमा रही थी और उन्होंने इसे ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया था. अंकिता ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा कि 'वो बालाजी का शो था. मैं उन्हें ना कैसे कह सकती थी ? मुझे वो शो करते हुए मजा आ रहा था और मैं फिल्मों को लेकर खास महत्वाकांक्षी नहीं थी.'

'टीवी मेरा मायका और फिल्में मेरी ससुराल'

उन्होंने आगे कहा, 'जब शो खत्म हुआ तब मुझे लगा कि अब कुछ और करना है. बॉलीवुड मेरे लिए इसलिए मायने रखता था क्योंकि मैं फिल्मों को काफी पसंद करती हूं. मैं माधुरी दीक्षित की फैन रही हूं और मैं हमेशा उनके गानों पर डांस किया करती थींं.  मैं अपनी लाइफ को प्लान नहीं करती हूं. मैं रिस्क ले सकती हूं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं टीवी की तरफ वापस नहीं जा सकती हूं. मैंने हमेशा कहा है कि टीवी मेरा मायका है और फिल्में मेरी ससुराल.' 

उन्होंने सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के बारे में कहा, 'मेरे लिए रेखा मैम बॉलीवुड की झांसी की रानी हैं. आज भी उनकी बोल्डनेस, उनकी हिम्मत, उनका अंदाज शानदार है. वे हम सब के लिए एक बेहतरीन प्रेरणा हैं.' बता दें कि कंगना रनौत भी रेखा की फैन हैं और वे सोशल मीडिया पर कई बार उनके प्रति प्यार और आदर को जाहिर कर चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay