एडवांस्ड सर्च

सुशांत की मौत के 30 दिन बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंक‍िता ने किया पहला पोस्ट

सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे ने एक महीने बाद पहला पोस्ट किया है. अंकिता और सुशांत लंबे समय तक रिलेशन में थे. ब्रेकअप के बाद दोनों के रास्ते अलग हो चुके थे, हालांकि ब्रेकअप के बाद भी उनके बीच फ्रेंडली रिलेशंस थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्‍ली, 14 July 2020
सुशांत की मौत के 30 दिन बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंक‍िता ने किया पहला पोस्ट अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना हो गया है. एक्टर के निधन पर जहां उनके घरवाले और करीबियों को झटका लगा था, वहीं सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी शॉक्ड थीं. सुशांत की मौत के बाद अंकिता उनके घर भी गई थीं. आज एक्टर के निधन के एक महीने बाद अंकिता ने भगवान का नाम लेकर अपना पहला पोस्ट किया है.

अंकिता ने भगवान के सामने जलते दीपक की फोटो साझा कर लिखा- 'भगवान के बच्चे'. उनके इस पोस्ट से यह साफ है क‍ि अब अंकिता धीरे-धीरे, सुशांत की मौत के सदमे से उबर रही हैं. उन्होंने भगवान का नाम लेकर नई शुरुआत की है. वहीं सुशांत की आख‍िरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी एक्टर को याद किया है. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- 'एक महीना हो गया है आज, अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा'.

View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

म्यूजिकल कॉमेडी Glee फेम एक्ट्रेस नया रिवेरा का निधन, 6 दिन से थीं लापता

ऐसा था अंकिता-सुशांत का रिश्ता

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया था. उनकी मौत की खबर सुनकर पूरे बॉलीवुड और देश शोक में डूब गया था. अंकिता लोखंडे भी इस खबर को सुनने के बाद उनके घर पहुंची थीं. अंकिता और सुशांत लंबे समय तक रिलेशन में थे. ब्रेकअप के बाद दोनों के रास्ते अलग हो चुके थे, हालांकि ब्रेकअप के बाद भी उनके बीच फ्रेंडली रिलेशंस थे.

कसौटी फेम पूजा बनर्जी का कोरोना टेस्ट निगेटिव, करण पटेल भी सुरक्षित

अंकिता और सुशांत ने पव‍ित्र रिश्ता सीर‍ियल से अपने कर‍ियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल ने दोनों एक्टर्स को शोहरत दी ओर घर-घर में पहचान दिलाई. उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री शानदार थी. नच बलिए कपल्स में दोनों ने एक दूसरे के साथ हिस्सा भी लिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay