एडवांस्ड सर्च

अनिल कपूर ने कहा- पैसों के लिए किया रेस 3 में काम

एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने रेस 3 में काम करने को लेकर अपने विचार व्यक्त किए हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 29 July 2018
अनिल कपूर ने कहा- पैसों के लिए किया रेस 3 में काम अनिल कपूर

अनिल कपूर आजकल आनेवाली फिल्म फन्ने खां के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म रेस 3 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अनिल ने सलमान के साथ इस फिल्म में काम किया था. एक इंटरव्यू में अनिल ने रेस 3 में काम करने को लेकर अपने विचार व्यक्त किए हैं.

डेक्कन क्रॉनिकल को दिए गए इंटरव्यू में अनिल कपूर से पूछा गया कि वो रेस 3 का हिस्सा क्यों थे. इसपर अनिल ने हंसते हुए कहा- ''पैसों के लिए. जब भी मैं कोई फिल्म साइन करता हूं तो पैसों के बारे में सोचता हूं. अभिनय मेरा प्रोफेशन है. इसी से मेरे रोज के रोटी-पानी का बंदोबस्त होता है.''

कभी बैकग्राउंड डांसर थे अनिल कपूर, 15 पाउंड थी पहली कमाई

''अगर मैं ज्यादा पैसे कमाने के तरफ ध्यान नहीं दूंगा तो मेरा गुजारा कैसे चलेगा. मेरी बीवी मेरा घर में आना-जाना बंद कर देगी. इसलिए मेरे लिए ये बहुत जरूरी है.'' बता दें कि अनिल कपूर ही एकलौते ऐसे शख्स रहे हैं जिन्होंने रेस सीरीज के तीनों भागों में काम किया है.

शम्मी के गाने 'बदन पे सितारे लपेटे हुए' का रीमेक करेंगे अनिल कपूर

फन्ने खां की बात करें तो इसमें अनिल कपूर ने एक टैक्सी ड्राइवर का रोल प्ले किया है. फिल्म में वो अपनी बेटी के सिंगर बनने का सपना पूरा करते नजर आएंगे. इसके अलावा वो फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का भी हिस्सा होंगे. इस फिल्म में भी उनके साथ राजकुमार राव होंगे. साथ ही पहली बार वो अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay