एडवांस्ड सर्च

अनिल कपूर ने श्रीदेवी की फिल्म करने से इसलिए किया था इनकार

क्या आप जानते हैं कि दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म चांदनी में ऋषि कपूर की जगह पहले अनिल कपूर काम करने वाले थे? तो ऐसा क्या था जिसके चलते अनिल ने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया?

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 10 August 2018
अनिल कपूर ने श्रीदेवी की फिल्म करने से इसलिए किया था इनकार अनिल कपूर और फिल्म चांदनी का एक सीन

एक्टर अनिल कपूर 61 की उम्र में भी युवाओं जैसे जोश और ऊर्जा के साथ इंडस्ट्री के साथ काम कर रहे हैं. उनकी उलब्धियों में एक और फिल्म शामिल हो सकती थी यदि उन्होंने श्रीदेवी की फिल्म चांदनी करने का फैसला लिया होता. जी हां, श्रीदेवी की फिल्म चांदनी ऋषि कपूर से पहले अनिल कपूर को ऑफर की गई थी लेकिन क्योंकि अनिल ने इसमें काम करने से इनकार कर दिया तो निर्देशक को दूसरा विकल्प खोजना पड़ा.

खिलजी के बाद अब औरंगजेब का किरदार निभाएंगे रणवीर?

मिड-डे के साथ एक खास बातचीत में अनिल ने बताया, "मैंने चांदनी में काम करने से इनकार कर दिया था क्योंकि मैं व्हीलचेयर पर नहीं बैठना चाहता था." असल में फिल्म के सेकंड हाफ में हीरो के पैरों में लकवा मार जाता है और वह कुर्सी पर आ जाता है. अनिल ने बताया, "पूरी फिल्म के दौरान मुझे कभी ख्याल में भी ऐसा नहीं आया था कि मुझे व्हीलचेयर पर बैठना पड़ेगा."

तख्त की तैयारी शुरू, पर्दे पर पहली बार होंगी ये चीजें

अनिल कपूर ने बताया, "मैं पहला शख्स था जो यश जी (यश चोपड़ा) के पास गया और कहा कि फिल्म हिट है. ऐसा इसलिए क्योंकि मैंने उनके साथ 2 फिल्में की थीं और दोनों ने ही कुछ खास अच्छा बिजनेस नहीं किया था." हालांकि उनके व्हीलचेयर पर नहीं बैठने के डर ने उन्हें यह फिल्म नहीं करने दी. अनिल कपूर के वर्तमान वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म फन्ने खां में नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay