एडवांस्ड सर्च

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले अनिल कपूर, तारीफ में लिखे ये शब्द

Anil Kapoor meets PM Modi अन‍िल कपूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. मोदी पिछले कुछ दिनों में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से मुलाक़ात कर चुके हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 January 2019
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले अनिल कपूर, तारीफ में लिखे ये शब्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अन‍िल कपूर

अन‍िल कपूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. उन्होंने दिल्ली में हुई मुलाकात की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- "आज मुझे सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मुलाकात का मौका मिला. इस बातचीत से मैं काफी प्रेरित हुआ. उनका विजन और करिश्मा प्रभावित करता है. मैं उनका आभारी हूं कि मुझे इस मुलाकात का अवसर दिया."

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में यंग बॉलीवुड स्टार्स से भी दिल्ली मुलाकात की. इस मुलाकात में सिनेमा के जरिए देश को आगे बढ़ाने के विषय में बातचीत हुई. इस दौरान रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, एकता कपूर, करण जौहर, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, भूमि पेडनेकर और राजकुमार शामिल थे. प्रधानमंत्री मोदी से अनिल कपूर क्यों मिले, इस बात का कुछ खुलासा नहीं हो पाया है.

वैसे प्रधानमंत्री पिछले कुछ दिनों के अंदर कई बार बॉलीवुड एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और उनके प्रतिनिधिमंडल से मिल चुके हैं. इससे पहले बॉलीवुड का एक और डेलिगेशन प्रधानमंत्री से मिलने दिल्ली पहुंचा था.

आने वाली है अनिल की फिल्म

अन‍िल कपूर इस समय अपनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के कारण चर्चा में है. इस फिल्म में पहली बार अनिल, बेटी सोनम कपूर के साथ काम कर रहे हैं. दोनों फिल्म में भी पिता बेटी के किरदार में ही हैं. हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना 'गुड़ नाल इश्क मीठा'  रिलीज हुआ है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर और गानों में पिता बेटी की केमिस्ट्री बेहद शानदार है.  

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में राजकुमार राव और जूही चावला भी अहम रोल में हैं. फिल्म को शेली चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है. विधु विनोद चोपड़ा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म अगले महीने 1 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म का पहला लुक अनिल कपूर के बर्थडे पर रिलीज हुआ था.

View this post on Instagram

For the IWC #SILVERSPITFIRE Gala Event. #IWCSIHH #SIHH2019 #THELONGESTFLIGHT @IWCWatches_Arabia @IWCWatchesIndia 👗- @markbumgarner Watch - @iwcwatches 👄 @namratasoni Styled by @rheakapoor Assisted by @chandiniw @vani2790 @spacemuffin27 @manishamelwani Photograph: @thehouseofpixels

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

View this post on Instagram

💃 #IWCSIHH #SILVERSPITFIRE #THELONGESTFLIGHT @IWCWatches_Arabia @IWCWatchesIndia

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

क्या है एक लड़की को देखा तो... की कहानी

फिल्म के ट्रेलर ने स्टोरी को लेकर काफी सस्पेंस बढ़ा दिया है. बताया गया है कि इसकी कहानी लीग से हटकर है. कहा यह भी जा रहा है कि यह अनएक्सपेक्टेड लव स्टारी है. यह एक लेस्बियन प्रेम कहानी बताई जा रही है. मूवी में इसके कुछ संकेत भी नजर आए हैं. वहीं एक और कारण से फिल्म चर्चा में बनी हुई है.

हाल ही में फिल्म के पोस्टर से राजकुमार हिरानी का नाम भी हटाया गया है. यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे राजकुमार हिरानी का नाम बतौर प्रोड्यूसर शामिल था. लेकिन कुछ दिन पहले इस मूवी का एक नया पोस्टर जारी हुआ, जिसमें हिरानी का नाम नहीं था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay