एडवांस्ड सर्च

अनिल कपूर ने कुंदन शाह को सुझाया था आमिर की लाल सिंह चड्ढा का आइडिया

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने बताया है कि उन्होंने जाने भी दो यारों फिल्म के निर्देशक कुंदन शाह को फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक बनाने का आइडिया सुझाया था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 January 2020
अनिल कपूर ने कुंदन शाह को सुझाया था आमिर की लाल सिंह चड्ढा का आइडिया अनिल कपूर

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की वजह से चर्चा में है. ये फिल्म टॉम हैंक्स की पॉपुलर फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है. ये मूवी हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में गिनी जाती है. अब इस फिल्म के हिंदी रीमेक का एक्टर अनिल कपूर से कनेक्शन भी सामने आया है. एक्टर ने कहा है कि इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने का  सुझाव उन्होंने ही दिया था.

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को बनाने का खयाल सबसे पहले कुंदन शाह को आया था और वे इस मूवी की प्लॉट पर काम भी कर रहे थे. मगर अब एक्टर अनिल कपूर ने इसपर PTI से बात करते हुए कहा- इसे कुंदन ने पिच नहीं किया था मैंने उन्हें इस फिल्म को बनाने के बारे में बताया था. मैं ये फिल्म करना चाहता था. किसी ने मुझे इस फिल्म के बारे में बताया था और मैं इस फिल्म से काफी प्रभावित हुआ था. इसके बाद मैंने कुंदन शाह से कहा था कि चलिए ये मूवी बनाते हैं.

अपने 4 दशक के करियर में क्यों नहीं किया ऑन स्क्रीन किस, अनिल कपूर ने बताया

बता दें कि फिल्म की स्क्रिप्ट कुंदन शाह ने लिखी थी मगर अनिल कपूर को ये स्क्रिप्ट पूरी तरह से नहीं भाई. अनिल कपूर को इस बात का मलाल भी है कि वे कभी भी कुंदन शाह के साथ काम नहीं कर पाए. एक्टर ने कहा कि- मैं उनके(कुंदन शाह) काफी करीब था. मैं हमेशा कुंदन के साथ काम करना चाहता था. हम एक दूसरे को काफी समय से जानते भी थे. कुंदन के छोटे भाई के साथ मेरे दोस्ताना संबंध थे. हम एक ही कंपाउंड में ठहरना पसंद करते थे.

दिन भर में कितना खाती हैं दिशा पाटनी, अनिल कपूर ने खोला राज

फिल्म की बात करें तो फॉरेस्ट गंप दुनिया की सबसे सफल फिल्मों में शुमार की जाती है. फिल्म में टॉम हैंक्स लीड रोल में थे. फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी. फिल्म की झोली में कई सारे एकेडमी अवॉर्ड आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay