एडवांस्ड सर्च

अंधाधुन में 'अंधे' आयुष्मान के साथ गाना शूट करना सबसे मुश्किल

फिल्म अंधाधुन में आयुष्मान खुराना एक अलग रोल में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ तबू और राधिका आप्टे भी नजर आएंगी. फिल्म की स्टारकास्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में रोचक बातें साझा की.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 08 September 2018
अंधाधुन में 'अंधे' आयुष्मान के साथ गाना शूट करना सबसे मुश्किल आयुष्मान खुराना

फिल्म अंधाधुन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में आयुष्मान खुराना एक अलग और यूनिक रोल में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ तब्बू और राधिका आप्टे भी नजर आएंगी. फिल्म की स्टारकास्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में रोचक बातें साझा की.

टीम ने बताया कि फिल्म के प्रोमोशनल सॉन्ग को शूट करना उनके लिए सबसे ज्यादा मुश्किल रहा. ऐसा माना जा रहा है कि गाने आयुष्मान ने अंधे म्यूजीशियन का रोल प्ले किया है. इस किरदार के साथ गाने को शूट करना सबसे ज्यादा मुश्किल रहा. शूट करते समय पूरी तैयारी और सावधानी बरती गई जिससे किसी को कोई समस्या ना हो और इसे आसानी से शूट किया जा सके.

गाने की शूटिंग से पहले सभी कलाकारों ने पहले से काफी प्रेक्टिस की. गाने को प्रथमेश दाबिर ने कोरियोग्राफ किया है. सॉन्ग के लिए जो सेट तैयार किए गए थे उसे इस गाने के लिए खास तौर पर बनाया गया था. मल्टिपल मिरर के सेट के साथ गाना तब्बू और आयुष्मान के साथ शूट किया गया था. ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि आयुष्मान ने एक ब्लाइंड कैरेक्टर प्ले किया है. गाने में इन दोनों कलाकारों के अलावा राधिका आप्टे भी हैं.

फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है. अंधाधुन 5 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें फिल्म के हर किरदार को लेकर सस्पेंस बरकरार रखा गया है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay