एडवांस्ड सर्च

अनन्या पांडे की नजर में टैलेंटेड हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन, कही ये बात

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को अनन्या पांडे करीब से जानती हैं. एक हालिया इंटरव्यू के दौरान आर्यन की बॉलीवुड एंट्री पर अनन्या ने बातें की.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 November 2019
अनन्या पांडे की नजर में टैलेंटेड हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन, कही ये बात अनन्या पांडे

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद अनन्या लुका छुपी फेम कार्तिक आर्यन के अपोजिट पति पत्नी और वो में नजर आएंगी. फिल्मों में आने से पहले अनन्या अपनी फ्रेंड सर्किल को लेकर सुर्खियों में रहती थीं. उनकी फ्रेंड सर्किल में संजय कपूर की बेटी सनाया कपूर और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान शामिल हैं. यही नहीं शाहरुख के बेटे आर्यन को भी अनन्या करीब से जानती हैं. एक हालिया इंटरव्यू के दौरान आर्यन की बॉलीवुड एंट्री पर अनन्या ने बातें की.

एक ग्रुप इंटरव्यू के दौरान अनन्या से आर्यन के हिडेन टैलेंट के बारे में पूछा गया साथ ही उनसे आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में भी पूछा गया. अनन्या ने कहा- आर्यन एक रचनात्मक इंसान हैं. एक्टिंग की तुलना में उनकी रुचि फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में ज्यादा है. इसी के साथ वे एक अच्छे राइटर भी हैं. उन्होंने सिंबा का वॉइसओवर काफी अच्छे तरीके से किया. मगर मैं निजी तौर पर ये चाहती हूं कि वे और किसी काम के बजाय एक्टिंग को अपना प्रोफेशन चुनें.

View this post on Instagram

the only person I know who talks more than I do 🙃 behind the scenes on our first day of shoot for #PatiPatniAurWoh and now just a week for it to release!!! 🤩 #6thDecember #1WeekToGo

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

वहीं अपनी खास दोस्त सुहाना के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा कि वे भी बहुत टैलेंटेड हैं और मैं उस दिन के लिए एक्साइटेड हूं जब वे अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. फर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या की फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी. फिल्म में अनन्या और कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है. जबकी इसका निर्माण भूषण कुमार ने किया है. फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay