एडवांस्ड सर्च

SOTY2 में टाइगर श्रॉफ संग ऑनस्क्रीन किसिंग को अनन्या पांडे ने बताया 'बेस्ट'

अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. मूवी में वे टाइगर श्रॉफ संग रोमांस करेंगी. अन्नया पांडे ने टाइगर संग ऑनस्क्रीन किसिंग का एक्सपीरियंस बताया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 May 2019
SOTY2 में टाइगर श्रॉफ संग ऑनस्क्रीन किसिंग को अनन्या पांडे ने बताया 'बेस्ट' अनन्या पांडे-टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. मूवी में वे टाइगर श्रॉफ संग रोमांस करेंगी. फिल्म के एक गाने ''मुंबई दिल्ली दी कुड़िया'' में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया, टाइगर श्रॉफ को ऑनस्क्रीन किस करती दिखीं. एक रेडियो शो में अन्नया पांडे ने टाइगर संग ऑनस्क्रीन किसिंग का एक्सपीरियंस बताया है.

अनन्या पांडे ने टाइगर श्रॉफ को बेस्ट किसर का टैग दिया. एक्ट्रेस ने कहा- मां ये मेरी पहली किस थी. मैंने इससे पहले किसी को किस नहीं किया है इसलिए मैं तुलना नहीं कर सकती. ये पहली बेस्ट किस थी. जब टाइगर के इस किस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं किस में बेस्ट हूं? मुझे नहीं पता मैं किस चीज में बेहतर हूं.

View this post on Instagram

The prom king and queen have arrived 😋💕 @tigerjackieshroff #CreateTogetherWithSOTY2 @dharmamovies

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

बता दें, इन दिनों फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मूवी के प्रमोशन में बिजी हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 10 मई को रिलीज होगी. SOTY 2 से सिर्फ अनन्या पांडे ही नहीं तारा सुतारिया भी बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. दोनों एक्ट्रेसेस को करण जौहर का धर्मा प्रोड्क्शन लॉन्च कर रहा है.

अनन्या पांडे ने तो दूसरी मूवी भी साइन कर ली है. वे  SOTY 2 के बाद पति पत्नी और वो के रीमेक में काम करेंगी. इस फिल्म में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में दिखेंगे. वैसे डेब्यू से पहले ही अनन्या पांडे सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं. उनकी एक्टिंग को भी लोग पसंद कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay