एडवांस्ड सर्च

कार्तिक आर्यन संग लिंकअप की खबरों से खुश अनन्या पांडे ने क्या कहा?

पति पत्नी और वो के रीमेक में अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. कार्तिक संग लिंकअप की खबरों पर अनन्या पांडे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 June 2019
कार्तिक आर्यन संग लिंकअप की खबरों से खुश अनन्या पांडे ने क्या कहा? अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना शानदार बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है. भले ही फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन ना किया हो, मगर अनन्या पांडे के अभिनय की तारीफ की जा रही है. इसी के साथ ही अनन्या को दूसरी फिल्म भी मिल गई है. वे लुका छुपी एक्टर कार्तिक आर्यन के अपोजिट फिल्म "पति पत्नी और वो" के रीमेक में काम कर रही हैं. जबसे दोनों के साथ काम करने की खबर सामने आई हैं तभी से दोनों के लिंक अप की खबरें भी सुर्खियों में हैं. इन खबरों पर अनन्या पांडे का रिएक्शन आया है.

एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे से कार्तिक आर्यन के साथ लिंकअप की खबरों को लेकर सवाल पूछा गया. अनन्या पांडे ने कहा- ''ये बेहद क्यूट है, ये एक फन है. मैं इससे खुश हूं." बॉलीवुड डेब्यू के वक्त अपनी फिल्म के प्रमोशन के वक्त अनन्या कई सारे इंटरव्यूज में शामिल हुईं. इस दौरान भी वे कार्तिक के बारे में बातें करती नजर आई थीं.

View this post on Instagram

I like pink. A lot. Clearly. Ok bye 🤪💓 #LenGeet

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

नेहा धूपिया के चैट शो में अनन्या पांडे को लेकर कार्तिक के बयान पर भी सवाल पूछे गए. इस पर अनन्या ने कहा- ''इसमें कुछ बुरा नहीं है. ये एक तरह का कॉम्पलीमेंट ही तो है. मुझे नहीं लगता कि उन्होंने मेरे बारे में कुछ बुरा बोला.''

कार्तिक के साथ "पति पत्नी और वो" के रीमेक में काम करने को लेकर अनन्या ने बताया- ''कार्तिक एक एक्टर के तौर पर सेल्फलेस हैं. वो ये सोचते हैं कि कैसे किसी सीन को बेहतर बनाना है. वे सिर्फ लाइन्स के बारे में नहीं सोचते हैं. साथ ही वे हिंदी भाषा के साथ भी काफी कंफर्टेबल रहते हैं. वे अचानक से नए जोक्स निकालने का हुनर जानते हैं. मुझे लगता है कि ये बहुत कूल है.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay