एडवांस्ड सर्च

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पत्नी जया की पुरानी फोटो, बनी थीं स्वामी विवेकानंद

जहां ट्विटर पर अमिताभ बच्चन ने फिल्म गुलाबो सिताबो को नया नाम दिया है. वहीं इंस्टाग्राम पर अमिताभ ने पत्नी जया बच्चन की बहुत पुरानी फोटो शेयर की है. ये फोटो जया की बंगाली फिल्म डागटर बाबू के समय की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 March 2020
अमिताभ बच्चन ने शेयर की पत्नी जया की पुरानी फोटो, बनी थीं स्वामी विवेकानंद अमिताभ बच्चन-जया बच्चन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अमिताभ अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर हमेशा कुछ ना पोस्ट करते रहते हैं. भले ही उनकी नई फिल्मों के शूट की फोटो हो या फिर बीते दिनों को याद करना, अमिताभ अपने पोस्ट के जरिए बहुत कुछ कहते हैं.

जया बच्चन बनीं विवेकानंद

जहां ट्विटर पर उन्होंने अपनी नई फिल्म गुलाबो सिताबो को नया नाम दिया है वहीं इंस्टाग्राम पर अमिताभ ने पत्नी जया बच्चन की बहुत पुरानी फोटो शेयर की है. ये फोटो जया की बंगाली फिल्म डागटर बाबू के समय की है. उन्होंने कैप्शन में बताया कि ये फिल्म कभी पूरी नहीं हुई और इसी कारण रिलीज भी नहीं हो पाई. जया बच्चन ने इस फिल्म में स्वामी विवेकानंद का किरदार निभाया था.

View this post on Instagram

Jaya .. in film ‘Dagtar Babu’ in Bengali playing Vivekanand .. film could not be completed

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में जया बच्चन को विवेकानंद के रूप में देख सकते हैं. इस गेटअप में वे काफी जच रही हैं. बता दें कि जया बच्चन को आखिरी बार फिल्म द्रोण में देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने 2016 में आई करीना कपूर की फिल्म की एंड का में कैमियो किया था.

जब कमजोर इंग्लिश के चलते हुई मजेदार कॉमेडी, क्या आपने देखे ये फनी सीन्स?

फिल्म राधे के सेट से लीक हुआ वीडियो, कूल अंदाज में दिखे सलमान

अमिताभ के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे आयुष्मान खुराना संग फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वे फिल्म झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र में भी काम कर रहे हैं. ये सभी 2020 की सबसे प्रतीक्षित फिल्में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay