एडवांस्ड सर्च

अमिताभ बच्चन ने पुराने दिनों को किया याद, 'काका' संग शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पुराने दिनों को याद किया है और 70 के दशक के दो बड़े कलाकार राजेश खन्ना और शशि कपूर संग पुरानी तस्वीर साझा की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 July 2019
अमिताभ बच्चन ने पुराने दिनों को किया याद, 'काका' संग शेयर की तस्वीर अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में लगभग 5 दशक से सक्रिय हैं. इस दौरान उन्होंने तमाम कलाकारों के साथ एक से बढ़ कर एक फिल्मों में काम किया. जब वे इंडस्ट्री में आए थे तो उस समय राजेश खन्ना बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार थे. ऐसे दौर में आकर उन्होंने एंग्री यंग मैन की इमेज बनाई और अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली. अमिताभ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं . उन्होंने पुराने दिनों को याद किया है और 70 के दशक के दो बड़े कलाकारों संग पुरानी तस्वीर साझा की है. इसके अलावा अपनी फिल्म लावारिस की भी एक तस्वीर उन्होंने शेयर की.

तस्वीरों में वे राजेश खन्ना और शशि कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. राजेश खन्ना के साथ उन्होंने नमक हराम और आनंद जैसी फिल्मों में काम किया. वहीं, शशि कपूर के साथ खींची गई तस्वीर किसी कंसर्ट की है. शशि के साथ अमिताभ की जोड़ी काफी मशहूर रही है. दोनों ने सुहाग, दीवार, सिलसिला, त्रिशूल, कभी कभी, शान और ईमान धर्म जैसी फिल्मों में काम किया. इनमें से अधिकतर फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं.  

तस्वीरों के साथ अमिताभ ने कैप्शन में लिखा- ''जब आप हमेशा की तरह लगातार काम करने के बाद एक छुट्टी लेते हैं, आपको पता नहीं होता कि क्या करना है. मैं कुछ ज्यादा नहीं करता और पुराने वक्त को याद करता हूं.''

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अमिताभ इस समय लखनऊ में हैं और गुलाबो सिताबो की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म से उनका नया लुक सुर्खियों में है. बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे. इसके अलावा वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फेम ब्रह्मास्त्र में भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay