एडवांस्ड सर्च

अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर दी डॉटर्स डे की बधाई, इमोशनल हुए बिग बी

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर डॉटर्स डे की बधाई दी है. इस वीडियो में एक मां और बेटी नजर आ रही हैं. मां अपनी बेटी से कहती है, मुझसे ज्यादा मजबूत बनना.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 September 2019
अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर दी डॉटर्स डे की बधाई, इमोशनल हुए बिग बी अमिताभ बच्चन (फोटो- Instagram)

पूरी दुनिया में रविवार को डॉटर्स डे (DaughtersDay) मनाया गया. सोशल मीडिया पर सभी लोगों ने अपने-अपने अंदाज में डॉटर्स डे की बधाई दी. हर आम और खास के माता-पिता अपने बच्चों को अपने तरीके से बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड में भी कई सितारों ने अपने बच्चों की पुरानी तस्वीर शेयर की हैं. अमिताभ बच्चन ने भी डॉटर्स डे पर ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मां और बेटी के अद्भुत रिश्ते को दिखाया गया है जिसमें एक मां अपनी बेटी से स्ट्रॉन्ग बनने के लिए कहती थी.  

अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, प्रिय मित्र पीयूष पांडे और उनरी टीम ने इस वीडियो को बनाया.. इस वीडियो को देखकर मैं इमोशनल हो गया. एक अति सुंदर, अति प्रभावित, अति भावुक दर्पण मां-बेटी का.

भावुक हुए अमिताभ

अमिताभ बच्चन ने जिस वीडियो को शेयर किया उसमें मां बेटी से कहती है- एक दिन अपने पैरों पर चलना, मां से ज्यादा मजबूत बनना, मां दौड़ती थी तुम उड़ना, मां थोड़ा डरती थी तुम मत डरना, मां थोड़ा कम हंसती थी तुम खूब हंसना, मां चुप रहती थी तुम जरूर कहना, मां हां कहती थी तुम न भी कहना, मां से ज्यादा स्ट्रॉन्ग बनना, जो मैं नहीं कर पाई वो तुम करना.

इन दिनों बिग बी कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं. ये शो टीआरपी की मीटर पर सुपरहिट है. अमिताभ बच्चन कुछ ही दिन पहले ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि नॉन फिक्शन में कौन बनेगा करोड़पति नंबर वन शो बन गया है.

कौन बने करोड़पति में 2 लोग अबतक एक करोड़ जीत चुके हैं. इस शो में बिहार के जहानाबाद के रहने वाले सनोज राज ने एक करोड़ जीते थे. हालांकि 7 करोड़ के सवाल पर उन्होंने क्विट कर दिया था. वह सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay