एडवांस्ड सर्च

अमिताभ बच्चन को पसंद है पोती आराध्या की ये शरारत

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन हाल ही में स्टारी नाइट्स 2.ओ के फिनाले में शिरकत की. यहां उन्होंने अपने ग्रैंड चिल्ड्रन के बारे में बात की.

Advertisement
aajtak.in [Eed By: मोनिका गुप्ता ]नई दिल्ली, 06 April 2019
अमिताभ बच्चन को पसंद है पोती आराध्या की ये शरारत अमिताभ और अराध्या बच्चन

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन हाल ही में 'स्टारी नाइट्स 2. ओ!' के फिनाले में शिरकत की. यहां उन्होंने अपने ग्रैंड चिल्ड्रन के बारे में बात की. अमिताभ ने अराध्या की एक ऐसी शरारत के बारे में बताया जो उन्हें बहुत खुशी देती है. अमिताभ बच्चन ने कहा- जब आराध्या आकर मेरे वर्किंग डेस्क को अस्त -व्यस्त कर देती हैं तो इससे मुझे बहुत खुशी होती है.

अमिताभ ने कहा, "आराध्या अभी भी आती है और मेरे वर्किंग डेस्क को नुकसान पहुंचाती है क्योंकि वो डेस्क पर रखे पेन का यूज करना चाहती है. या कुछ लिखना चाहती है. वो मेरे लैपटॉप के साथ खेलना चाहती है. इससे मुझे बेहद खुशी होती है और यह एक अच्छा अनुभव है."

बता दें कि आराध्या एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी हैं. अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा के दो बच्चे नव्या नवेली और अगस्त्य हैं. अमिताभ ने इनके बारे में भी बातचीत की.

View this post on Instagram

Deepavali JI anek anek shubhkamanayein .. आप सब की दीपावली शुभ हो

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

View this post on Instagram

अब इंतज़ार की घड़ी ख़त्म #ThugsOfHindostan releasing 8th November @yrf @TOHTheFilm @aamir_khan #KatrinaKaif @fatimasanashaik https://www.youtube.com/watch?v=PC8NkPaPvQ0

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ ने कहा, "मैं इन सबसे प्यार करता हूं. जब मैं अपने ग्रैंड किड्स को लाड़-प्यार करना थोड़ा बिगाड़ना चाहता हूं तो इस बात का ध्यान रखता हूं कि उनके माता-पिता मेरा विरोध न करें." ये एपिसोड जी कैफे चैनल पर रविवार को प्रसारित होगा.

बता दें कि अमिताभ बच्चन अपनी पोती अराध्या के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती है. अमिताभ अक्सर अराध्या के साथ फोटो शेयर करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ, अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगे. इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं. फिल्म के टाइटल का लोगो और टीजर जारी हो चुका है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay