एडवांस्ड सर्च

कौन बनेगा करोड़पति की फैन हैं ऐश्वर्या-श्वेता, घर में आराध्या संग सभी खेलते हैं गेम

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का आइकॉनिक शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही शुरू होने वाला है. अमिताभ का ये शो पिछले 19 सालों से टीवी स्क्रीन्स पर राज कर रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 August 2019
कौन बनेगा करोड़पति की फैन हैं ऐश्वर्या-श्वेता, घर में आराध्या संग सभी खेलते हैं गेम अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का आइकॉनिक शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही शुरू होने वाला है. अमिताभ का ये शो पिछले 19 सालों से टीवी स्क्रीन्स पर राज कर रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन के घर में भी इस शो के कई बड़े फैन्स मौजूद हैं और उनके खुद के घर में केबीसी गेम खेला जाता है.

जी हां, IANS को दिए एक इंटरव्यू में अमिताभ ने बताया, "मेरी फैमिली को घर में केबीसी खेलना बहुत पसंद है. कभी श्वेता तो कभी ऐश्वर्या ये गेम खेलती हैं. हम लोग घर में एक साथ बैठकर कुछ सवाल और उनके जवाब के बारे में बात करते हैं."

अमिताभ ने कहा, "अब तो आराध्या ने भी ये शो देखना शुरू कर दिया है. वो शो के बारे में मुझसे सवाल करती है और जब हम सभी लोग घर में एक साथ बैठकर क्विज खेलते हैं तो वो सवाल के जवाब देने की भी कोशिश करती हैं."

View this post on Instagram

... daughters are the best .. !!💕especially when she chooses what the Father should wear !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ ने कहा, "जया शो को रोजाना देखती हैं. उनके पास चाहें कितना जरूरी काम ही क्यों ना हो, लेकिन शो शुरू होते ही वो टीवी के आगे बैठकर शो देखती हैं. इसके लिए मैं पब्लिकली उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं."

अमिताभ के परिवार की बात करें तो अभी तक सिर्फ उनके बेटे अभिषेक बच्चन ही शो में नजर आए हैं. हालांकि उनके परिवार से शो में किसी ने ऑफिशियली हिस्सा नहीं लिया है. इस बारे में बात करते हुए अमिताभ ने कहा, "सोनी चैनल के नियम के मुताबिक मेरे परिवार के लोग शो में हिस्सा नहीं ले सकते हैं. शो के नियमों का पालन करते हुए मैं उन लोगों को शो से दूर ही रखता हूं."

कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करने के बारे में जब अमिताभ बच्चन से पूछा गया तो उन्होंने बताया, "ये एक संयोग था. चैनल शो का आइडिया लेकर मेरे पास आया था. उस समय सभी को ऐसा लगा था कि मुझे छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहिए. खासकर मेरे परिवार के लोगों का भी ऐसा मानना था, लेकिन मुझे ऐसा लगा कि मेरे लिए ये कुछ नया था."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay