एडवांस्ड सर्च

आमिर की जगह अमिताभ बन सकते हैं 'अतुल्य भारत' के ब्रांड एंबेसेडर

आमिर खान का ‘अतुल्य भारत’ अभियान के साथ 10 साल का कॉन्ट्रैक्ट पूरा होने बाद अब महानायक अमिताभ बच्चन को इस कैंपेन का नया चेहरा बनाने के कयास लगाए जा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज / BHASHA नई दिल्ली, 07 January 2016
आमिर की जगह अमिताभ बन सकते हैं 'अतुल्य भारत' के ब्रांड एंबेसेडर अमिताभ बच्चन और अामिर खान

‘अतुल्य भारत’ अभियान से एक्टर आमिर खान को हटाए जाने के बाद प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इस अभियान का नया चेहरा बनने के लिए मोदी सरकार की पहली पसंद बन सकते हैं जो गुजरात पर्यटन के ब्रांड एंबेसेडर भी हैं.

पर्यटन मंत्रालय के एक सूत्र ने कहा, 'अमिताभ बच्चन इस काम के लिए मंत्रालय की पहली पसंद होंगे.' उन्होंने कहा कि एक्टर अक्षय कुमार , दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के नामों पर भी विचार चल रहा है. सूत्रों ने अमिताभ बच्चन को निर्विवाद छवि वाला बताया और कहा कि वह गुजरात में पर्यटन के प्रचार-प्रसार का प्रमुख चेहरा रहे हैं और उन्हें इस कैंपेन में शामिल किए जाने के बाद राज्य के पर्यटन में बढ़ोतरी देखी गई. इसके अलावा पर्यटन मंत्रालय शुक्रवार तक 'अतुल्य भारत' के नए ब्रांड ऐंबेसेडर की घोषणा करने वाले हैं. पर्यटन मंत्रालय की ओर से जारी एक बयान में यह भी कहा गया है कि अमिताभ बच्चन इन स्टार्स की लिस्ट में सबसे लोकप्रिय और अव्वल हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन नें भी इस कैंपेन का चेहरा बनने के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा है कि अगर देश की जनता ऐसा चाहती है तो उन्हें काई एतराज नहीं.

देश में असहिष्णुता को लेकर आमिर खान के बयानों को लेकर भाजपा समेत कई वर्गों ने उनकी आलोचना की थी. ‘अतुल्य भारत’ अभियान के लिए आमिर का करार खत्म होने के बाद उनका इससे जुड़ाव खत्म होने की खबर है.

पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने कल कहा था कि निजी एजेंसी ने आमिर के साथ करार किया था. अब एजेंसी के साथ करार नहीं रहा, इसलिए अभिनेता के साथ कॉन्ट्रैक्ट की अवधि‍ भी खत्म.

इनपुट: PTI

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay