एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन का नया प्रोजेक्ट, आज रात 9 बजे होगा खुलासा

अमिताभ इस वीडियो में कहते हैं कि ये एक अद्भुत, अकल्पनीय और असाधारण प्रयत्न है जो ना पहले कभी देखा गया है और ना कभी हुआ है. एक संकल्प है, आपके लिए, हम सबके लिए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 April 2020
लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन का नया प्रोजेक्ट, आज रात 9 बजे होगा खुलासा अमिताभ बच्चन

देश में कोरोना वायरस के खतरे के चलते लॉकडाउन चल रहा है हालांकि इसके बावजूद सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने फैंस के लिए एक बेहद दिलचस्प प्रोजेक्ट लाने वाले हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट के सहारे ये बताया है कि वे आज रात 9 बजे कुछ नया करने वाले हैं. अमिताभ ने सोनी टीवी के एक ट्वीट को शेयर किया है.

अमिताभ इस वीडियो में कहते हैं कि ये एक अद्भुत, अकल्पनीय और असाधारण प्रयत्न है जो ना पहले कभी देखा गया है और ना कभी हुआ है. एक संकल्प है, आपके लिए, हम सबके लिए. उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर रिट्वीट किया और कैप्शन में लिखा- हम एक परिवार हैं लेकिन ये हमारा प्रयत्न है एक बेहतर और बड़े परिवार के लिए. अमिताभ के फैंस अब उनके इस प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

गौरतलब है कि अमिताभ ने इससे पहले बीती रात को 9 बजे टॉर्च जलाकर एकता का संदेश दिया था. दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर के लोगों से गुजारिश की थी कि वे 5 अप्रैल को रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए अपने घरों की बत्तियां बंद कर दें और एक साथ दीया जलाकर एकता का संदेश दें. उनके इस मिशन में भारत की आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड, टीवी और अन्य फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्रिटीज ने भी दीये, कैंडिल, और टॉर्च जलाकर सपोर्ट किया.

प्रोफेशनल स्तर पर बिजी हैं अमिताभ

अमिताभ इसके अलावा कोरोना वायरस के खतरे के चलते लोगों को लगातार सावधान भी कर रहे हैं. उन्होंने पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर कोरोना से जुड़े कई ट्वीट्स किए हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और जल्द ही वे फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आएंगे. इस फिल्म में वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे आयुष्मान खुराना के साथ भी फिल्म गुलाबो सिताबो में काम कर रहे हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म झुंड का फर्स्ट लुक भी जारी हुआ था. इस फिल्म को नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay