एडवांस्ड सर्च

पाकिस्तानी बल्लेबाजों को रोहित शर्मा की सलाह, इंप्रेस हुए अमिताभ बच्चन

भारत-पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद जब रोहित शर्मा से पाकिस्तानी बल्लेबाजों को सलाह देने को कहा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जो काफी दिलचस्प है. अमिताभ बच्चन भी रोहित शर्मा के जवाब से काफी इम्प्रेस हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 June 2019
पाकिस्तानी बल्लेबाजों को रोहित शर्मा की सलाह, इंप्रेस हुए अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन और रोहित शर्मा

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर रविवार 16 जून 2019 को भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला हुआ. इस महामुकाबले पर दुनियाभर की नजरें थीं. पाकिस्तान पर भारत की ऐतिहासिक जीत का पूरे देश ने जमकर जश्न मनाया. भारत-पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद जब रोहित शर्मा से पाकिस्तानी बल्लेबाजों को सलाह देने को कहा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जो काफी दिलचस्प है. अमिताभ बच्चन ने भी रोहित शर्मा के जवाब की तारीफ की है.

मैच जीतने के बाद भारतीय टीम की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंडियन क्रिकेट टीम के वाइस कैप्टन और मैन ऑफ द मैच रहे रोहित शर्मा से एक रिपोर्टर ने पूछा कि अगर आपको पाकिस्तान बैट्समैन को कोई सलाह देनी हो तो आप क्या देंगे? रोहित शर्मा ने हंसते हुए कहा, "अगर मैं पाकिस्तान का कोच बना तो मैं बताउंगा, अभी क्या कहूं."

रोहित शर्मा का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े. रोहित का ये अनोखा जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने रोहित के इस जवाब की तारीफ की है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सूपर.'

बता दें कि भारत-पाकिस्तान का मैच देखने टेलीविजन स्टार से लेकर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भारतीय टीम को चीयर करने मैनचेस्टर पहुंची थीं. रणवीर सिंह ने तो स्टेडियम में क्रिकेटर से मुलाकात की और कमेंट्री बॉक्स में कमेंटेटर के रोल में भी नजर आए. कई दूसरे सेलिब्रिटीज ने भी टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए टीम को बधाई दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay