एडवांस्ड सर्च

क्यों मनमर्जियां देखने के बाद अमिताभ ने नहीं की अभिषेक से बात?

बेटे की 2 साल आई फिल्म मनमर्जियां देखने के बाद अमिताभ बच्चन निशब्द हो गए. उन्होंने थोड़ी देर तक अभिषेक से बात नहीं की.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 12 September 2018
क्यों मनमर्जियां देखने के बाद अमिताभ ने नहीं की अभिषेक से बात? अभिषेक बच्चन,अमिताभ बच्चन

अभिषेक बच्चन 2 साल बाद फिल्म मनमर्जियां से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. एक्टर के फिल्मी करियर के लिए ये मूवी काफी महत्व रखती है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ''मनमर्जियां'' की स्क्रीनिंग अटेंड की थी. खबर है कि मूवी देखने के बाद बिग बी बेटे की परफॉर्मेंस देख निशब्द हो गए थे.

DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, ''रॉबी के रोल में अभिषेक की एक्टिंग देखकर अमिताभ बच्चन काफी इंप्रेस हुए. वे फिल्म खत्म होने के बाद थोड़ी देर तक चुप रहे और बेटे से बात नहीं कर पाए.  जब अभिषेक ने पिता से उनके रिएक्शन के बारे में पूछा तो बिग बी ने कहा, मैं तुमसे बाद में बात करूंगा.''

स्क्रीनिंग में मौजूद बॉलीवुड सेलेब्स को मूवी काफी पसंद आई है. बिग बी बेटे के ही नहीं, मनमर्जियां के दूसरे लीड एक्टर्स तापसी पन्नू और विक्की कौशल के भी फैन हो गए हैं. उन्होंने तापसी और विक्की को स्पेशल लेटर और फूलों का गुलदस्ता भेजा है.

View this post on Instagram

Releasing September 14th! #NewDate #Manmarziyaan #TakeTwo @anuragkashyap10 @taapsee @vickykaushal09

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

ब्रिटिश सेंसर ने पास की फिल्म

मनमर्जियां को ब्रिटिश सेंसर ने 12 A सर्टिफिकेट दिया है. तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि 2 घंटा, 35 मिनट और 35 सेकेंड फिल्म का रन टाइम अप्रूव हुआ है.

अनुराग कश्यप की ये रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 14 सितंबर को रिलीज हो रही है. इसे आनंद एल राय और फैंटम फिल्मस ने प्रोड्यूस किया है. मूवी इमोशन, रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी से भरपूर है. मनमर्जियां के गाने और ट्रेलर दर्शकों को काफी इंप्रेस कर रहे हैं.

मनमर्जियां को देखने की 3 वजहें बेहद खास हैं. पहली ये कि जूनियर बच्चन मूवी से 2 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पहली बार वे पर्दे पर सिख इंसान का किरदार निभा रहे हैं. दूसरा ये कि इसमें विक्की कौशल अब तक के सबसे अलग लुक में हैं. मस्तमौला आशिक के रोल में वे काफी जच रहे हैं. वहीं अनुराग कश्यप पहली बार डार्क फिल्मों से हटकर रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा कंटेंट में हाथ आजमा रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay