एडवांस्ड सर्च

कौन बनेगा करोड़पति के 2 होस्ट 'झुंड' में करेंगे काम, जानिए कैसे आए साथ

फिल्म झुंड के लिए सैराट के निर्देशक नागराज मंजुले और दिग्गज बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाथ मिला लिए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 June 2019
कौन बनेगा करोड़पति के 2 होस्ट 'झुंड' में करेंगे काम, जानिए कैसे आए साथ नागराज मंजुले और अमिताभ बच्चन

फिल्म झुंड के लिए सैराट के निर्देशक नागराज मंजुले और दिग्गज बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाथ मिला लिए हैं. इस खबर के सोशल मीडिया पर आने के बाद फैन्स बहुत एक्साइटेड हैं. क्योंकि जहां अमिताभ को एक्टिंग का सूरमा माना जाता है वहीं निर्देशन के मामले में नागराज का भी कोई सानी नहीं है. प्रोड्यूसर सविता हीरेमत इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि वह किस तरह रचनात्मकता के दो पावरहाउसों को एक साथ ला रही हैं.

फिल्म खोसला का घोसला का निर्देशन कर चुकीं सविता हाल ही में फ्लाइट से पुणे पहुंचीं ताकि वह नागराज से मुलाकात कर सकें. जब वह नागराज से मिलीं तो उन्हें पता चला कि नागराज खुद भी अमिताभ बच्चन के बड़े फैन हैं. नागराज से बात करने के बाद सविता ने कहा कि वह अगर चाहें तो रोल के लिए अमिताभ से बात की जा सकती है, इस पर वह तुरंत राजी हो गए.

इसके बाद जब सविता ने अमिताभ से रोल की बात करी तो पहले उन्होंने सैराट देखी और इसके बाद उन्होंने झुंड फिल्म की स्क्रिप्ट मांगी. बाकी जो कुछ भी है वो अब इतिहास बन चुका है. नागपुर में ये दोनों ही सितारे फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. नागराज मंजुले ने अमिताभ बच्चन के अपने फैन्डम को आगे बढ़ाते हुए मराठी में शूट हो रहे कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करने के लिए हां कर दी है.

इस तरह फिल्म झुंड में हमें कौन बनेगा करोड़पति के दो होस्ट नजर आएंगे. पहले तो अमिताभ बच्चन और दूसरे नागराज मंजुले जो कि इसके मराठी रूपांतरण को होस्ट कर रहे हैं. फिल्म झुंड की होस्ट सविता ने कहा, "मेरी फिल्म में कौन बनेगा करोड़पति के 2 होस्ट हैं." इस सब के अलावा जो एक और गौर करने की बात है वो ये कि नागराज की यह पहली हिंदी फिल्म होगी जिसका वह निर्देशन कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay