एडवांस्ड सर्च

ऋषि को आलिया, सोनी राजदान को रणबीर पसंद, कहा- 'प्यारा लड़का'

एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साल 2019 में रिलीज होने जा रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे. दोनों की साथ में यह पहली फिल्म होगी. इसके अलावा रणबीर कपूर पहली बार इस फिल्म में एक्शन रोल करते नजर आएंगे.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 18 September 2018
ऋषि को आलिया, सोनी राजदान को रणबीर पसंद, कहा- 'प्यारा लड़का' रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वे एक दूसरे को पसंद करते हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर आने वाली दोनों की तस्वीरें भी बहुत कुछ कहती हैं. दोनों के परिवारों ने भी ऐसा लगता है कि इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया है. ऋषि कपूर ने हाल ही में यह कहा था कि उन्हें और नीतू कपूर दोनों को ही आलिया भट्ट पसंद हैं.

अब हाल ही में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी रणबीर कपूर के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. सोनी से जब आलिया और रणबीर के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो एक अखबार से बातचीत में ने उन्होंने कहा, "मैं यह चीजें किसी के भी साथ डिसकस नहीं करती हूं. जाहिर तौर पर हम रणबीर को अच्छी तरह जानते हैं."

राजी स्टार आलिया की मां ने कहा, "मेरा मेरी बेटी के साथ बहुत खूबसूरत रिश्ता है और मैं अफवाहों पर विश्वास नहीं करती, कुछ लगेगा तो मैं उससे सीधे बात करूंगी. हम इस बारे में बात नहीं करते हैं कि उसकी जिदंगी में क्या चल रहा है. यह उसकी जिदंगी है और मैं इस बात से खुश हूं कि वह इसे अपने तरीके से जी रही है."

सोनी ने कहा, "मैं नीतू और रणबीर को जानती हूं. इसमें कोई दिक्कत की भी बात नहीं है. रणबीर बहुत प्यारा, प्यारा बच्चा है." रणबीर और आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं. साल 2019 में रिलीज होने जा रही इस फिल्म मे ये दोनों स्टार्स पहली बार साथ नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay