एडवांस्ड सर्च

आलिया ने दी मां सोनी राजदान को बर्थ डे की बधाई, शेयर किया ये क्यूट पोस्ट

आलिया ने इस पोस्ट में लिखा -  उनके लिए जो सबसे ज्यादा प्रेरणादायक हैं, मुझे बेहतरीन तरीके से समझती हैं, बेहद खूबसूरत हैं और एक बेहद खास महिला हैं. हैप्पी बर्थ डे मम्मा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 October 2019
आलिया ने दी मां सोनी राजदान को बर्थ डे की बधाई, शेयर किया ये क्यूट पोस्ट आलिया भट्ट और सोनी राजदान सोर्स इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का आज जन्मदिन हैं. आलिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट के सहारे अपनी मां को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें बेहद क्यूट और नन्ही आलिया को सोनी के साथ देखा जा सकता है. आलिया ने इस पोस्ट में लिखा -  उनके लिए जो सबसे ज्यादा प्रेरणादायक हैं, मुझे बेहतरीन तरीके से समझती हैं, बेहद खूबसूरत हैं और एक बेहद खास महिला हैं. हैप्पी बर्थ डे मम्मा.

सोनी और आलिया ने साल 2018 में फिल्म राजी में साथ काम किया था. इस फिल्म में सोनी ने अपनी रियल लाइफ बेटी आलिया की रील लाइफ मां का किरदार निभाया था. इसके अलावा सोनी फिल्म योर्स ट्रूली और नो फादर्स इन कश्मीर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने इसके अलावा ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर में भी काम किया है. वॉर इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है.

View this post on Instagram

To the most inspiring, understanding, beautiful, special/light soul that exists. I love you soo much mama.. thank you for being you and thank you for making me ❣️ Happy Birthday Mama! ✨💫🌸

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

महेश भट्ट की फिल्मों से अपने आपको सोनी ने किया था एक्टर के तौर पर स्थापित

सोनी इस साल अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं. वे सारांश, गुमराह और मंडी जैसी फिल्मों से अपने आपको एक एक्टर के तौर पर स्थापित करने में कामयाब रही थीं. उन्होंने साल 1986 में फिल्ममेकर महेश भट्ट से शादी रचाई थी. महेश ने सोनी से विवाह करने के लिए इस्लाम धर्म कबूला था. महेश और सोनी की दो बेटियां हैं जिनका नाम शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट है.

इससे पहले सोनी ने आलिया और रणबीर की शादी की अफवाहों को खारिज किया था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे आलिया और रणबीर के फेक कार्ड के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, ये कोई मुद्दा नहीं है. प्लीज इस तरह की बातों को फैला कर इस मुद्दे को हवा ना दें. सोनी अक्सर अपने बेबाकी भरे बयानों के चलते भी चर्चा में रहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay