एडवांस्ड सर्च

बूढ़ी दादी के रोल में नहीं देखना चाहता बेटा, स्कूल में होती है परेशानी: अली असगर

कॉमेडियन अली असगर ने एक इंटरव्यू में महिला के किरदार निभाने को लेकर खुलकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि मेरे महिला के किरदार निभाने से मेरे बेटे को परेशानी झेलनी पड़ती है. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 February 2019
बूढ़ी दादी के रोल में नहीं देखना चाहता बेटा, स्कूल में होती है परेशानी: अली असगर अली असगर (फ़ाइल फोटो)

कॉमेडियन अली असगर इन दिनों सुर्खियों में हैं. वो कई कॉमेडी शो में महिला का किरदार निभा चुके हैं. द कपिल शर्मा शो में उनके दादी के किरदार को खूब पसंद किया जाता है. इस रोल से वो काफी फेमस भी हुए हैं. अब एक इंटरव्यू में उन्होंने महिला के किरदार को लेकर खुलकर बातचीत की और अपनी बेटे की परेशानियों का जिक्र किया.

आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में असगर बताया, "महिला का किरदार निभाते-निभाते मुझे लगता है कि मैं इस कैरेक्टर में अटक गया हूं. मैं इस रोल को तोड़ने और एक परफॉर्मर के रूप में उभरने के तरीके तलाश रहा हूं. मैं काफी लंबे समय से टीवी पर महिला किरदार निभा रहा हूं. एक वक्त था, जब मैं एक हफ्ते में टीवी पर कई महिला किरदार निभाया करता था. जब मैं घर लौटता था और पर्दे पर खुद को देखता था तो मैं सोचता था कि मैं क्या कर रहा हूं?"

"मुझे उस समय बहुत बुरा लगा जब मेरे बेटे ने मुझे बताया कि उसके स्कूल के दोस्त मेरे किरदार के नाम से उसे चिढ़ाते हैं. उसे परेशान करते हैं. मेरे बेटे ने मुझसे कहा कि पापा क्या आप एक एक्टर के तौर पर कुछ और नहीं कर सकते? यह मेरे लिए चिंताजनक बात थी."

View this post on Instagram

Good morningggg ..subah subah Bengaluru ki filter coffee ☕️but no #filter used 🛩

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

View this post on Instagram

Bas yuhiii ...!

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

View this post on Instagram

Chal kahi Dur Nikal jaaye ..🚶‍♂️❤️

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

अली ने कहा, "मेरे पास टीवी के ढेरों ऑफर थे. लेकिन अब मुझे अहसास हुआ कि मैं अपनी ही सफलता में अटक गया हूं. एक एक्टर की जिंदगी की हकीकत है कि हम दर्शकों की सेवा कर रहे हैं. मैं महिला के कैरेक्टर नहीं करना चाहता, लेकिन मेरा एक्ट लोगों को पसंद आ रहा है. शो की टीआरपी बढ़ रही है. लोग मुझे ऐसे देखकर खुश हैं."

"मैं महिला नहीं हूं. लेकिन मैं मेरे एक्ट से लोगों को यकीन दिलाता हूं, कि मैं महिला हूं. इसका मतलब साफ है कि ये मेरी प्रतिभा है. अब मैं अपनी एक्टिंग स्किल के लिए नई जगह तलाश रहा हूं. चाहे वो स्टैज हो या टीवी, सिनेमा या फिर वेब. मैं अब दिलचस्प किरदार निभाना चाहता हूं."

बता दें अली असगर 8 फरवरी को रिलीज हो रही हॉरर फिल्म "अमावस" में भी दिखाई देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay