एडवांस्ड सर्च

फिर आग से खेलेंगे अक्षय कुमार, पहले बीवी से पड़ी थी डांट

खुद पर आग लगा कर रैंप वॉक करने वाला अक्षय कुमार का वीडियो वायरल होने के बाद अब अक्षय कुमार एक बार फिर से आग से खेलने को तैयार हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 March 2019
फिर आग से खेलेंगे अक्षय कुमार, पहले बीवी से पड़ी थी डांट अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में एक इवेंट में खुद को आग लगा कर रैंप वॉक करते नजर आए थे. उनके इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें पत्नी ट्विंकल खन्ना से डांट भी पड़ी थी. हालांकि अक्षय ने उस वक्त ट्विकंल की बात को मजाक में उड़ा दिया लेकिन अब लगता है कि वह एक बार फिर आग से खेलने के लिए तैयार हैं.

कई फिल्मों और शोज में खतरनाक स्टंट कर चुके अक्षय टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' के ग्रांड फिनाले में स्टंट करेंगे. शो के होस्ट और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा तैयार किए गए स्टंट में जलती हुई कारों का पीछा करते अक्षय के पीछे एक तेज रफ्तार ट्रक चलता नजर आएगा. स्टंट की एक झलकी साझा करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, "'केसरी' के लिए यह 'फ्लेमिंग वीक' (आग का सप्ताह) है. 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए रोहित के साथ वार्मअप करते हुए."

View this post on Instagram

Khiladi's 😎 repost @akshaykumar - It's a flaming week for #Kesari 🔥 Warming up with #RohitShetty for Khatron Ke Khiladi. Watch this space!! P.S. Don’t tell my Wife 😜

A post shared by Akshay Kumar Fan Naman 🔝 (@akshaykumarfannaman) on

View this post on Instagram

And we’re off to a fiery start with @primevideoIn’s THE END (working title)🔥🔥🔥 @abundantiaent

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

View this post on Instagram

Literally, all fired up for my association with @primevideoin’s THE END (working title). Trust me, this is only the beginning 😉 @abundantiaent

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इसके साथ उन्होंने जलती हुई कारों के करीब 'सिंबा' के निर्देशक के साथ वाली एक फोटो भी पोस्ट की. अपने पिछले फायर स्टंट पर अपनी पत्नी ट्विंकल के ट्वीट का उल्लेख करते हुए उन्होंने लिखा, "और हां, मेरी पत्नी को मत बताना." इसी महीने यहां अपने नए प्रोजेक्ट का विज्ञापन करते समय अक्षय ने अपने शरीर पर आग लगा ली थी.

बाद में उनकी पत्नी ट्विंकल ने ट्वीट किया, "बकवास. अब मुझे पता चला कि आपने खुद को आग लगाने का फैसला कर लिया है. अगर अभी बच गए तो.. घर आओ मैं आपकी हत्या कर दूंगी. ईश्वर मेरी मदद करें." फिल्म की बात करें तो अक्षय की फिल्म 'केसरी' 21 मार्च को रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay