एडवांस्ड सर्च

अक्षय कुमार ने शेयर किया रीयूनियन फोटो, क्या बनाने जा रहे हैं हाउसफुल 5

अक्षय द्वारा शेयर की गई फोटो में आप रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को देखेंगे. इसके साथ ही जैकलीन फर्नांडिस और अभिषेक बच्चन भी इस फोटो में हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 November 2019
अक्षय कुमार ने शेयर किया रीयूनियन फोटो, क्या बनाने जा रहे हैं हाउसफुल 5 अक्षय कुमार और हाउसफुल फ्रैंचाइजी के एक्टर्स

अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4 की सफलता की खुशी में हुई पार्टी से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में नई और पुरानी सभी फिल्मों के एक्टर्स को देखा जा  सकता है. जैसे-जैसे फिल्म हाउसफुल 4, 200 करोड़ रुपये के मार्क की तरफ आगे बढ़ रही है वहीं इस फिल्म की पूरी स्टार कास्ट सफलता की खुशियां मनाने में लगी हुई है.

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म के लोगों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बीती रात दोस्तों का हाउसफुल, हाउसफुल 1, 2, 3 और 4 से. 5 की तैयारी है क्या? मुझे नहीं पता.'

अक्षय द्वारा शेयर की गई फोटो में आप रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को देखेंगे. इसके साथ ही जैकलीन फर्नांडिस और अभिषेक बच्चन भी इस फोटो में हैं. इन दोनों ने हाउसफुल 3 में काम किया था. इन सभी एक्टर्स के अलावा फोटो में प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी हैं.

View this post on Instagram

Last night was a #HouseFull of fun with friends from Housefull 1, 2, 3 and 4🕺Gearing up for 5? I don’t know 😜😂 @bachchan @riteishd @kritisanon @iambobbydeol @jacquelinef143 @kriti.kharbanda @wardakhannadiadwala @chunkypanday @hegdepooja @farhadsamji #SajidNadiadwala

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

असल में साजिद को देखकर ही लग रहा है कि हाउसफुल 5 बन सकती है. क्योंकि साजिद कैमरा को 5 उंगलियां दिखा रहे हैं. बता दें कि साजिद नाडियाडवाला ही हाउसफुल फ्रैंचाइजी के प्रोड्यूसर हैं.

हाउसफुल 4 की बात करें तो ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन करने के बाद अब ये 2019 की बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन चुकी है. हालांकि इस फिल्म को जनता और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay