एडवांस्ड सर्च

हाउसफुल 4: फिल्म में ये एक्टर बनेगा 'सूर्यभान', अक्षय ने शेयर किया मोशन पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है. फिल्म 26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में अक्षय के अलावा बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा जैसे सितारे नजर आएंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 13 October 2019
हाउसफुल 4: फिल्म में ये एक्टर बनेगा 'सूर्यभान', अक्षय ने शेयर किया मोशन पोस्टर शरद केलकर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है. फिल्म 26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें अक्षय के अलावा बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा जैसे सितारे नजर आएंगे. इस बार फिल्म को पुनर्जन्म के कॉन्सेप्ट पर तैयार किया गया है. रिलीज से ठीक 12 दिन पहले अक्षय कुमार ने फिल्म के एक और अहम किरदार सूर्यभान से मिलवाया है.

दरअसल, अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसमें एक्टर शरद केलकर, सूर्यभान की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''खुलेगा 1419 के सूर्यभान उर्फ 2019 के माइकल भाई का राज इस दिवाली.'' इस पोस्टर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

View this post on Instagram

Khulega 1419 ke SURYABHAN urf 2019 ke MICHAEL BHAI ka raaz, Iss Diwali ! 🤩 #12DaysToHF4 #Housefull4 #SajidNadiadwala @riteishd @iambobbydeol @kritisanon @hegdepooja @kriti.kharbanda @farhadsamji @wardakhannadiadwala @foxstarhindi @nadiadwalagrandson @tseries.official @sharadkelkar

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय ने 90 की जगह 65 दिन में पूरी की शूटिंग?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार ने समय से पहले ही फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग कंप्लीट कर ली है. अक्षय समय से पहले सेट पर आ जाते थे. उनके इस अनुशासन ने को-एक्टर्स को भी प्रभावित किया था. अक्षय के कारण टीम ने 65 दिन में ही शूटिंग पूरी कर ली थी जब 90 दिन का शेड्यूल तय किया गया था. हिट फ्रेंचाइजी हाउसफुल के सभी पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिली है. अब देखना है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है.

फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. इससे पहले फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी निर्देशक साजिद खान के हाथ में थी लेकिन मीटू मूवमेंट में उनका नाम आने के बाद उन्हें प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया. इसके बाद फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी फरहाद सामजी को दी गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay