एडवांस्ड सर्च

दो दिन बाद लॉन्च होगा चंद्रयान-2, अक्षय कुमार ने इसरो को भेजे बेस्ट विशेज

अक्षय कुमार ने इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन ISRO को 22 जुलाई को चंद्रयान-2 के लॉन्च के लिए शुभकामनाएं दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 July 2019
दो दिन बाद लॉन्च होगा चंद्रयान-2, अक्षय कुमार ने इसरो को भेजे बेस्ट विशेज फिल्म मिशन मंगल की टीम

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मंगल' को लेकर जितना उत्साहित हैं उससे कहीं ज्यादा वे इसरो के चंद्रयान-2 की लॉन्च‍िंग को लेकर खुश हैं. उन्होंने इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (ISRO) को 22 जुलाई को चंद्रयान-2 के लॉन्च के लिए शुभकामनाएं दी है. पिछली बार चंद्रयान-2 के लॉन्च के टलने के बाद इसरो अब 22 जुलाई को दोबारा इसे लॉन्च करेगा. इस मिशन के लिए एक्टर अक्षय कुमार ने इसरो को शुभकामनाएं दी है. वहीं इसरो ने भी अक्षय को उनकी फिल्म मिशन मंगल के लिए बेस्ट विशेज भेजे हैं.

इसरो की ओर से अक्षय को मिले जवाब पर अक्षय ने लिखा है, ''बहुत बहुत धन्यवाद और आपको फिर से शुभकामनाएं''. बता दें कि अक्षय की आने वाली फिल्म मिशन मंगल भारत की पहली ऐसी फिल्म है जो स्पेस से जुड़ी है. फिल्म का 2 मिनट 52 सेकंड के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अक्षय द्वारा शेयर मिशन मंगल के 45 सेकेंड के टीजर पर इसरो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट ने कमेंट किया था, ''एक देश, एक सपना. इंडिया स्पेस का सुपर पावर बनेगा. इस मील के पत्थर को हासिल करने के लिए कुछ ही दिन बाकी हैं. चंद्रयान 2''.

View this post on Instagram

Ek kahaani, jisne Indian space science ki paribhasha hi badal di! Get ready for the #MissionMangal Trailer, coming on 18th July. @taapsee @aslisona @balanvidya @sharmanjoshi @nithyamenen @iamkirtikulhari @foxstarhindi #CapeOfGoodFilms #HopeProductions #JaganShakti @zeemusiccompany

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, सोनाक्षी सिन्हा और शर्मन जोशी अहम भूमिका में हैं. अक्षय ने फिल्म में एक साइंटिस्ट का किरदार निभाया है. फिल्म मिशन मंगल का निर्देशन जगन शक्त‍ि और इसे को-प्रोड्यूस आर बाल्क‍ि कर रहे हैं. 15 अगस्त को रिलीज हो रही यह फिल्म जॉन इब्राहिम की फिल्म बाटला हाउस से क्लैश करेगी.

बता दें कि चंद्रयान-2 पहले 14 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला था, लेकिन कुछ तकनीकि समस्याओं की वजह से मिशन को रोक दिया गया था. अब चंद्रयान-2 22 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay