एडवांस्ड सर्च

सूर्यवंशी संग क्‍लैश नहीं होगी सलमान खान की इंशाल्‍लाह, खुश हुए अक्षय कुमार

इस साल कई फिल्‍मों के क्‍लैश ने उनके बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन को प्रभावित किया है. इसी विषय पर बात करते हुए एक्‍टर अक्षय कुमार ने अगले साल रिलीज हो रही उनकी फिल्‍म सूर्यवंशी और सलमान की फिल्‍म इंशाल्‍लाह पर चर्चा की.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्‍ली, 05 August 2019
सूर्यवंशी संग क्‍लैश नहीं होगी सलमान खान की इंशाल्‍लाह, खुश हुए अक्षय कुमार अक्षय कुमार

इस साल कई फिल्‍मों के क्‍लैश ने उनके बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन को प्रभावित किया है. इसी विषय पर बात करते हुए एक्‍टर अक्षय कुमार ने अगले साल रिलीज हो रही उनकी फिल्‍म सूर्यवंशी और सलमान की फिल्‍म इंशाल्‍लाह पर चर्चा की.

एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों स्‍टार्स की फिल्‍में अगले साल अलग-अलग तारीख को रिलीज होंगी. यानी इनका क्‍लैश नहीं होगा. दोनों फिल्‍मों के रिलीजिंग डेट्स अलग होने से अक्षय कुमार खुश हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो क्‍लैश वाले मामले पर अक्षय ने कहा कि साल के 52 हफ्ते में लगभग 210 फिल्‍में रिलीज होती हैं. हर हफ्ते किसी एक फिल्‍म को रिलीज किया जाए तो बाकी फिल्‍मों को डेट नहीं मिलेगी, इसलिए क्‍लैश होना स्‍वाभाविक है. उन्‍होंने अपनी फिल्‍म के रिलीज डेट को लेकर कहा कि उन्‍हें खुशी है कि उनकी फिल्‍म सूर्यवंशी अब सलमान खान की फिल्‍म इंशाल्‍लाह से क्‍लैश नहीं करेगी.

View this post on Instagram

❤🌍💪 #akshaykumar #katrinakaif #rohitshetty #suryavanshi #hrithikroshan #tigerjackieshroff #thejohnabraham #tomcruise #salmankhan #iamsrk #ayushmankhurana #ajaydevgan #ayushmankhurana #lifestyle #myfavritehero #martialarts #dishapatani #deepikapadukone #ranveersingh #aliyabhatt #norafathi #fanforever❤🌍

A post shared by Deepak007 (@__deep__777) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय की सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी. यह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी है. इसमें अक्षय के अलावा कटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर भी अहम रोल में हैं. वहीं सलमान खान की फिल्‍म इंशाल्‍लाह भी अगले साल रिलीज होगी लेकिन फिल्‍म की रिलीजिंग डेट अभी तक सामने नहीं आई है. फिल्‍म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है.

View this post on Instagram

Be it making a home or launching a successful space mission, women know it all! Celebrating the power of women scientists : #MissionMangal is their story! @taapsee @aslisona @balanvidya @sharmanjoshi @nithyamenen @iamkirtikulhari @foxstarhindi @zeemusiccompany #CapeOfGoodFilms #HopeProductions #JaganShakti

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्‍म मिशन मंगल भी इन दिनों खूब सुर्ख‍ियां बटोर रही है. आर बाल्‍की के निर्देशन में बनीं इस फिल्‍म में अक्षय के अलावा शरमन जोशी, तापसी पन्‍नू, विद्या बालन, कृति कुल्‍हारी, नित्‍या मेनन और सोनाक्षी सिन्‍हा भी महत्‍वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी. फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों के साथ-साथ देश के नेताओं ने भी सराहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay