एडवांस्ड सर्च

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ दिखे थे अक्षय कुमार, इस वजह से दिल के करीब

अक्षय कुमार फिल्म केसरी के साथ जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. अक्षय के अब तक के फिल्मी कर‍ियर को देखें तो एक्टर ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 March 2019
इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ दिखे थे अक्षय कुमार, इस वजह से दिल के करीब अक्षय कुमार-अमिताभ बच्चन

अक्षय कुमार फिल्म "केसरी" के साथ जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. अक्षय के फिल्मी कर‍ियर को देखें तो एक्टर ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. लेकिन बॉलीवुड में अबतक के कर‍ियर में अक्षय के द‍िल के करीब कौन सी फिल्म है इसका खुलासा खुद एक्टर ने किया. उन्होंने बताया, फिल्म "वक्त-ए रेस अगेंस्ट टाइम" हमेशा मेरे द‍िल के सबसे ज्यादा करीब है.

अक्षय कुमार ने बताया, "जब मैं वक्त में काम कर रहा था उस समय मेरे पिता कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. सबसे अजीब ये था कि फिल्म में भी मेरा रोल र‍ियल जैसा था. उस कहानी में भी मेरे प‍िता कैंसर से जूझ रहे थे." अक्षय ने कहा, "जब आप फिल्म देखेंगे तो वो सीन र‍ियल लगेगा. इसकी वजह यही है मैं फिल्म और र‍ियल दोनों ही शॉट में प‍िता को कैंसर होने का दर्द झेल रहा था."

"जब सीन खत्म हो गया, उसके बाद भी अपने इमोशन को रोक नहीं पाया. यही वजह है फिल्म मेरे सबसे करीब है."

View this post on Instagram

It's a Flaming Week for #Kesari 🔥 Warming up with @itsrohitshetty for Khatron Ke Khiladi. Watch this space!! P.S. Don’t tell my Wife 😜

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

View this post on Instagram

The courage of 21 Sikhs will unfurl in 9 days! #Kesari @parineetichopra @anurag_singh_films @karanjohar @apoorva1972 @SunirKheterpal @dharmamovies #CapeOfGoodFilms #AzureEntertainment @zeestudiosofficial

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

View this post on Instagram

Jab ladne ka faisla liya tha, tab hi jeet gaye the! #Kesari @parineetichopra @anurag_singh_films @karanjohar @apoorva1972 @sunirkheterpal @dharmamovies #CapeOfGoodFilms #AzureEntertainment @zeestudiosofficial

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी 21 मार्च को र‍िलीज हो रही है. फिल्म में 1897 में सारागढ़ी की उस लड़ाई पर आधारित है जिसमें ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख जवानों ने 10 हजार अफगानी सैनिकों से लोहा लिया था. इसे इतिहास की सबसे मुश्किल लड़ाइयों में से एक माना जाता है.

फिल्म होली के वीकेंड पर र‍िलीज हो रही है इसल‍िए फिल्म के बॉक्स ऑफ‍िस पर धमाल मचाने की पूरी उम्मीद है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पर‍िणीत‍ि चोपड़ा नजर आएंगी. 2019 में रिलीज हो रही ये अक्षय कुमार की पहली फिल्म है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay