एडवांस्ड सर्च

नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग एक गाने की शूटिंग के लिए फिर से जुटी हाउसफुल 4 की टीम

अक्षय कुमार स्टारर कॉमेडी ड्रामा हाउसफुल 4 अपने निर्माण के दौरान से ही चर्चा में है. हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म की स्टारकास्ट के साथ एक फोटो साझा की जिसमें कई सितारे कंकाल की खोपड़ी से बने थ्रोन पर बैठी नजर आ रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 May 2019
नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग एक गाने की शूटिंग के लिए फिर से जुटी हाउसफुल 4 की टीम नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अक्षय कुमार स्टारर कॉमेडी ड्रामा "हाउसफुल 4" अपने निर्माण के दौरान से ही चर्चा में है. हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म की स्टारकास्ट के साथ एक फोटो साझा की जिसमें कई सितारे कंकाल की खोपड़ी से बने थ्रोन पर बैठी नजर आ रही हैं.

हाउसफुल 4 की शूटिंग नवंबर 2018 में ही पूरी हो गई थी. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अब स्टारकास्ट फिर साथ आई है. और इसके पीछे की वजह बेहद ख़ास है. दरअसल, फिल्म के एक स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग होनी है और ये शूटिंग सैक्रेड गेम्स फेम एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ होनी है. इसके लिए टीम फिर से साथ हुई है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार हाउसफुल 4 की टीम के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी रहेंगे. वे एक बाबा के रोल में होंगे जो 300 अनुयायियों के साथ रहता है. फिल्म की कास्ट समेत 500 अन्य डांसरों के साथ फिल्म के एक गाने में नवाजुद्दीन की स्पेशल अपियरेंस होगी. फिल्म के निर्देशक फरहाद शामजी, पूरी टीम के साथ पिछले दो हफ्ते से इस गाने की तैयारी कर रहे हैं. महीने के अंत तक इसकी शूटिंग हो जाएगी.

View this post on Instagram

‪HouseFull of Thrones ☠‬ ‪Who Lives, Who Dies...Only the Script Decides 😱‬ ‪#Housefull4 @riteishd @kritisanon @hegdepooja @iambobbydeol @kriti.kharbanda @nadiadwalagrandson @foxstarhindi

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

हाउसफुल 4 की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल, और कृति खरबंदा प्रमुखता से शामिल हैं. बता दें कि हाउसफुल 4 को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म में मुख्य़ किरदारों के अलावा राणा दग्गुबती, चंकी पांडे, रंजीत, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर, जैमी लीवर, प्रदीप रावत और सौरभ शुक्ला भी दिखाई देंगे. हाउसफुल 4 को इस साल दिवाली यानी 25 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay