एडवांस्ड सर्च

इस मामले में अक्षय कुमार के करियर की दूसरी बड़ी फिल्म बन गई केसरी?

फिल्म केसरी के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. सुबह कम शोज होेने के बावजूद केसरी ने फर्स्ट डे भारत में 21.50 करोड़ कमाए. केसरी ने कमाई के कई पुराने रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 March 2019
इस मामले में अक्षय कुमार के करियर की दूसरी बड़ी फिल्म बन गई केसरी? केसरी के पोस्टर में अक्षय कुमार (ट्विटर)

अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा फिल्म केसरी ने उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाई की है. फिल्म को दुनियाभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. ये इस साल रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की पहली फिल्म है. केसरी के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं.

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक, पहले दिन केसरी ने भारत में 21.50 करोड़ की कमाई की. होली पर सुबह केसरी के कम शोज थे. ज्यादातर शोज शाम को थे. इस लिहाज से केसरी की पहले दिन की कमाई उल्लेखनीय है. केसरी अक्षय कुमार के करियर की दूसरी बड़ी फिल्म है जिसने पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई की. बता दें, पिछले साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की गोल्ड ने 25.25 करोड़ कमाए थे. इसे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया गया था.

2019 में आई इन फिल्मों को केसरी ने पछाड़ा

पहले दिन केसरी की कमाई को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार की फिल्म टिकट खिड़की पर इस साल की कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है. फर्स्ट डे कमाई के मामले में केसरी ने इस साल गली बॉय (19.40 करोड़), टोटल धमाल (16.50 करोड़), कैप्टन मार्वल (13.01 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है.

गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म केसरी को 4 दिन का वीकेंड मिलेगा. क्रिटिक्स ने फिल्म की सराहना की है और इसे लेकर पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ बना है, इस वजह से काफी उम्मीद है कि केसरी पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू ले.

पहले दिन 10 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली केसरी साल की चौथी फिल्म है. केसरी का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने किया है. निर्देशन अनुराग सिंह का है. फिल्म की कहानी सारागढ़ी की उस ऐतिहासिक लड़ाई पर आधारित है, जिसमें ब्रिटिश इंडिया आर्मी के 21 सिख जवानों ने 10 हजार अफगानों का जांबाजी से मुकाबला किया था. फिल्म में अक्षय के अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay