एडवांस्ड सर्च

सुपरह‍िट सॉन्ग ट‍िप ट‍िप बरसा पानी... की शूटिंग शुरू, कटरीना संग द‍िखे अक्षय

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी इन द‍िनों फिल्म सूर्यवंशी की शूट‍िंग में ब‍िजी है. फिल्म की कहानी से ज्यादा चर्चा इस बात की है कि सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना के बीच सुपरह‍िट रोमांट‍िक नंबर ट‍िप-ट‍िप बरसा पानी शूट‍ किया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 25 June 2019
सुपरह‍िट सॉन्ग ट‍िप ट‍िप बरसा पानी... की शूटिंग शुरू, कटरीना संग द‍िखे अक्षय  अक्षय कुमार और कटरीना कैफ

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी इन द‍िनों फिल्म सूर्यवंशी की शूट‍िंग में ब‍िजी है. फिल्म की कहानी से ज्यादा चर्चा इस बात की है कि सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना के बीच सुपरह‍िट रोमांट‍िक नंबर ट‍िप-ट‍िप बरसा पानी शूट‍ किया जाएगा. इस गाने के ब‍िहाइंड द सीन की एक तस्वीर कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ज‍िसे देखकर फैंस के बीच गाने को जल्द देखने की एक्साइटमेंट का बढ़ना तय है.

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार संग ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में स‍िर पर टॉवल बांधे हुए अक्षय और कटरीना हंसते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की ये तस्वीर गाने के शूट की ब‍िहाइंड द सीन से कैप्चर की गई है.

View this post on Instagram

Singing in the rain ☔️ #sooryavanshi @akshaykumar @itsrohitshetty @farahkhankunder

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें अक्षय कुमार ने बीते द‍िनों गाने को र‍िक्र‍िएट किए जाने पर खुशी जताई थी. उन्होंने कहा था कि ये गाना मुझ पर फिल्माया जा रहा है इस बात की खुशी है. अक्षय इस गाने को कई मौकों पर पूरी तरह से अपना बता रहे हैं. इस बात से उनके फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं.

कई यूजर्स ने अक्षय को ट्रोल करते हुए ल‍िखा, एक ने लिखा- सम्मान के साथ सर, किसी को याद नहीं है कि आप उस गीत में भी थे. वहीं दूसरे ने लिखा- ओह, आप उस गाने में मेल लीड थे? मुझे यह बताने के लिए धन्यवाद. मैं टिप टिप बरसा पानी को रवीना, पीली साड़ी और बारिश के बारे में याद कर सकता हूं. वैसे ये कौन सी फिल्म थी. एक ने लिखा- गाने में आप अच्छे थे, लेकिन येलो साड़ी में रवीना को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता.

पिछले दिनों रवीना टंडन ने भी इस गाने को लेकर अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने पूछा गया था कि गाने के रीक्रिएशन वर्जन के बारे में उनका क्या ख्याल है? रवीना टंडन ने कहा- ''ये अद्भुत है. मुझे गानों के रीमिक्स वर्जन पसंद हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay