एडवांस्ड सर्च

सूर्यवंशी की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए अक्षय कुमार, जारी रखी शूटिंग

अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं. अक्षय पहली बार रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 November 2019
सूर्यवंशी की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए अक्षय कुमार, जारी रखी शूटिंग अक्षय कुमार

एक ही साल में कई-कई फिल्मों की शूटिंग पूरी कर लेने के लिए मशहूर दिग्ग्ज अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं. अक्षय पहली बार रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज का हिस्सा बन रहे हैं. खबर है कि मुंबई में एक सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई. हालांकि जैसा कि खिलाड़ी कुमार का नेचर है, चोट लगने के बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी.

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर ये फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही है. रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज में इससे पहले अजय देवगन और रणवीर सिंह काम कर चुके हैं. अब पहली बार अक्षय कुमार इस सीरीज की एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं. फिल्म में अक्षय एटीएस चीफ का किरदार निभाते नजर आएंगे.

कैसे लगी चोट?

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार एक सीन की शूटिंग कर रहे थे जब उनकी बांह में खिंचाव आ गया. इस अंदरूनी चोट के चलते उन्हें फिजियोथैरिपिस्ट ने उनकी बांह को ब्लैक टेप से टाइ कर दिया ताकि मसल्स पर खिंचाव बना रहे और दिक्कत ज्यादा नहीं बढ़े.

View this post on Instagram

Been reading all your comments on the #FilhallTeaser and so many of you said it reminded you’ll of Namastey London. Coincidentally, I was shooting with our very own Jazz aka @katrinakaif today for #Sooryavanshi and we have a little surprise for you all 🎁

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बावजूद चोट के अक्षय ने फिल्म की शूटिंग जारी रखी. उन्होंने फिल्म के एक गाने फिलहाल का एक टीजर वीडियो रिलीज किया जिसमें वह कटरीना कैफ के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय की बांह पर लगा हुआ टेप साफ नजर आ रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay