एडवांस्ड सर्च

'बाहुबली' प्रभास के साथ बनने वाली थी सोनम की जोड़ी, देवसेना ने ऐसे मारी बाजी

'बाहुबली 2' की सफलता के बाद प्रभास 'साहो' फिल्म से वापसी कर रहे हैं. सोनम कपूर इस फिल्म में बाहुबली की देवसेना बनने वाली थीं लेकिन ऐसा हुअा. जानें, क्यों सोनम की जगह अनुष्का को बनाया गया इस फिल्म की हिरोइन...

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 01 July 2017
'बाहुबली' प्रभास के साथ बनने वाली थी सोनम की जोड़ी, देवसेना ने ऐसे मारी बाजी अनुष्का शेट्टी और सोनम कपूर

पूरे देश के बॉक्स आफिसों में तहलका मचाने फिल्म 'बाहुबली 2' की जबदरस्‍त सफलता के बाद प्रभास जल्द ही फिल्‍म 'साहो' से वापसी कर रहे हैं. 'साहो' में भी प्रभास की 'देवसेना' यानि कि अनुष्‍का शेट्टी नजर आने वाली है. लेकिन आपको बता दें कि प्रभास के अपोजिट पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को चुना गया था.

बता दें कि अनुष्‍का शेट्टी इस फिल्‍म के लिए पहली पसंद नहीं थीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर मेकर्स को पसंद थीं. लेकिन सोनम के साथ जब बात नहीं बनी तो एक बार फिर प्रभास के साथ अनुष्‍का की ही जोड़ी नजर आई है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार मेकर्स ने सोनम कपूर को इस फिल्‍म के लिए अप्रोच किया गया. लेकिन उनसे इस बारे में बात नहीं बन पाई और आखिरकार सोनम ने इस फिल्‍म का हिस्‍सा न बनने का फैसला किया.

फिर चलेगा बाहुबली और देवसेना की जोड़ी का जादू, इस फिल्म में आएंगे नजर

फिल्म 'साहो' एक सस्‍पेंस थ्रिलर है. इस फिल्‍म को कई भाषाओं में बनाया जा रहा है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, इस 120 करोड़ की फिल्‍म के लिए बॉलीवुड की कुछ हीरोइनों से बात की गई लेकिन आखिरकार प्रभास के अलावा किसी को इस फिल्‍म से नहीं जोड़ा गया.

'बाहुबली 2' का नया रिकॉर्ड, 1000 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म

बता दें कि इस फिल्‍म का ट्रेलर 'बाहुबली 2' के साथ ही रिलीज किया गया और इस फिल्‍म में प्रभास काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में एक्‍टर नील नितिन मुकेश नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे.

राजामौली का ऐलान, बाहुबली 2 के बाद अब बाहुबली 3 भी आएगी

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay