एडवांस्ड सर्च

केसरी फर्स्ट रिव्यू: अक्षय कुमार की फिल्म को बताया ब्लॉकबस्टर, एक्टिंग की तारीफ

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. केसरी का फर्स्ट रिव्यू सामने आ गया है. ट्रेड एक्सपर्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने केसरी को आउटस्टैंडिंग बताया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 March 2019
केसरी फर्स्ट रिव्यू: अक्षय कुमार की फिल्म को बताया ब्लॉकबस्टर, एक्टिंग की तारीफ फिल्म केसरी के पोस्टर में अक्षय कुमार (फोटो : इंस्टाग्राम)

अनुराग सिंह की निर्देशित पीरियड ड्रामा "केसरी" को लेकर देशभर में जबरदस्त माहौल बना हुआ है. केसरी को होली के दिन यानि 21 मार्च को रिलीज किया जा रहा है. अक्षय कुमार के पिछले बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, उनके फैंडम और फिल्म का कंटेंट देखते हुए कहा जा रहा है कि केसरी ब्लॉकबस्टर होगी. रिलीज से एक दिन पहले केसरी के रिव्यूज सामने आ रहे हैं. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इसे आउटस्टैंडिंग बताया है.

तरण आदर्श ने अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर मूवी को पॉजिटिव रिव्यू दिया. उन्होंने 4 स्टार देते हुए ट्वीट में लिखा- ''इतिहास के एक महत्वपूर्ण चैप्टर को शानदार तरीके से दिखाया गया है...केसरी में राष्ट्रवाद, देशभक्ति, वीरता, पैमाना और आत्मा सब कुछ है... अक्षय कुमार के करियर की बेस्ट एक्टिंग... अनुराग सिंह का शानदार निर्देशन... केसरी को बिल्कुल भी मिस ना करें!''

डायरेक्टर शशांक खेतान ने केसरी को पावरफुल बताया है. उन्होंने अनुराग सिंह के निर्देशन की तारीफ की है. शशांक के मुताबिक केसरी के डायलॉग और एक्शन सीन्स रौंगटे खड़े करते हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए दूसरे क्रिटिक्स रिव्यू की बात करें तो सभी ने अक्षय कुमार की अदाकारी की तारीफ की है. इसे अक्षय कुमार के करियर की बेस्ट एक्टिंग बताया जा रहा है.

उधर, इंटरनेट पर केसरी रिलीज से पहले पब्लिक रिव्यूज भी मिलने लगे हैं. तमाम लोगों ने इसे हर भारतीय को गर्व महसूस कराने वाली फिल्म करार दिया है. 

हालांकि कुछ लोग इसे बोरिंग भी बता रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट में लिखा- ''केसरी बोरिंग फिल्म है. मैं सुझाव दूंगा कि ये मूवी देखकर अपना पैसा बर्बाद ना करें.''  अब इन लोगों ने फिल्म कैसे देखी इस बारे में कुछ तय नहीं है.

फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद दर्शकों की भीड़ ही केसरी का कलेक्शन बताएगी. ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन से काफी हद तक केसरी की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट का अंदाजा हो जाएगा. वैसे केसरी के पहले दिन 20-30 करोड़ के बीच कमाई करने का अनुमान है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay