एडवांस्ड सर्च

अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' में 2000 एक्टर्स ने किया काम, ये थी वजह

1940 के दौर को र‍ियल द‍िखाने के लिए अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में साथ द‍िखे 2000 एक्टर.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 02 August 2018
अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' में 2000 एक्टर्स ने किया काम, ये थी वजह गोल्ड फिल्म पोस्टर

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को र‍िलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास के किरदार में नजर आएंगे. अक्षय की फिल्म गोल्ड 1940 के दौर की है. इस मूवी में पुराने दौर को र‍ियल द‍िखाने के लिए 2000 एक्टर ने काम किया है.

इन सभी एक्टर्स की ड्रेस से लेकर मेकअप त‍क का खास ख्याल रखा गया है. इस फिल्म के कई ह‍िस्सों की शूट‍िंग लंदन में की गई है. इसकी वजह आजादी के पहले के ह‍िस्सों को र‍ियल द‍िखाने की है.

'गोल्ड' का I-MAX ट्रेलर रिलीज, नए डायलॉग्स और नए सीन

बता दें फिल्म गोल्ड के बारे में बता दें कि टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. फिल्म की कहानी भारत के आजाद होने के बाद पहले ओलंपिक गोल्ड मैडल जीतने की है. फिल्म में अक्षय कुमार एक बंगाली शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो कि इस मिशन का लीडर है. गोल्ड जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के साथ पर्दे पर रिलीज होगी.

फिल्म में भारतीय हॉकी के स्वर्ण काल यानी तपन दास की जर्नी का जिक्र है. कैसे 1936 में एक युवा असिस्टेंट मैनेजर आजाद देश के लिए खेलने का सपना देखता है. फिल्म में कुनाल कपूर, अमित साध, विनीत सिंह, सुन्नी कौशल और निकिता दत्ता भी अहम रोल में हैं. गोल्ड का डायरेक्शन रीमा कागती ने किया है. पर क्या आप जानते हैं कि 1948 में देश के लिए आखिर गोल्ड जितने वाला कौन था? 1948 के ओलंपिक में देश के लिए गोल्ड जीतने वाले हॉकी खिलाड़ी का नाम किशन लाल था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay