एडवांस्ड सर्च

कोरोना कमांडो को अक्षय का सलाम, ऋतिक संग बजाई ताली-थाली

एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और ताली बजाने के लिए लोगों की सराहना की है. उनके साथ ऋतिक रोशन भी हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 March 2020
कोरोना कमांडो को अक्षय का सलाम, ऋतिक संग बजाई ताली-थाली अक्षय कुमार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए दिशा निर्देश का पालन करते हुए 22 मार्च, 2020 को शाम 5 बजे पूरा देश तालियों की और थालियां पीटने की आवाज से गूंज उठा. जो जहां भी था वहां से उसने ताली बजाकर देश के जवानों और डॉक्टर्स की हौसलाफजाई की. एक्टर अक्षय कुमार ने इस दौरान का एक वीडियो शेयर किया है और इस काम के लिए लोगों की सराहना की.

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे अपने घर की बाउंड्री पर खड़े होकर ताली बजाते नजर आ रहे हैं. अक्षय के साथ बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और फिल्म प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी ताली बजाते नजर आ रहे हैं. वहीं घर के बाहर कई सारे प्रशंसक खड़े हैं और वे भी इन स्टार्स के साथ इस काम को बेखूबी अंजाम दे रहे हैं.

कोरोना पर मालिनी अवस्थी ने बनाया गाना, पीएम मोदी ने शेयर कर कही ये बात

करण जौहर ने ट्विटर अंताक्षरी पर स्मृति ईरानी के लिए मजे, कहा- लग जा गले

उन्होंने कैप्शन में लिखा- शाम 5 बजे, 5 मिनट के लिए अपने पड़ोसियों के साथ कुछ पल उन लोगों की हौसलाफजाई की जिन्हें घर में रुकने को नहीं मिला है और वे आज के दिन भी काम पर निकले हैं. मैं सभी को ताली बजाकर निस्वार्थ रूप से अपना योगदान देने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं. बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लोगों से कोरोना वायरस को लेकर सतर्क रहने की अपील कर रहे हैं.

अक्षय कोरोना के प्रति कर रहे लोगों को आगाह

उन्होंने इससे पहले एक वीडियो के जरिए लोगों से इस बात की अपील की थी कि वे कोरोना वायरस कके प्रति सचेत रहें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लागू किए गए जनता कर्फ्यू का पालन करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay