एडवांस्ड सर्च

अक्षय कुमार की राउडी राठौर का बनेगा सीक्वल, अगले साल शुरू हो सकती है शूटिंग

राउडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और उम्मीद है कि इसमें अक्षय कुमार ही लीड रोल में होंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 June 2019
अक्षय कुमार की राउडी राठौर का बनेगा सीक्वल, अगले साल शुरू हो सकती है शूटिंग अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा (फाइल फोटो)

बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल मूवीज का ट्रेंड चल पड़ा है. जुड़वा 2 और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज हो चुकी है वहीं कूली नं.1 और कि‍क फिल्म के सीक्वल आने वाले हैं. अब खबर यह है कि 2012 में आई अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर राउडी राठौर फिल्म का सीक्वल भी बनेगा. सात साल बाद इस एक्शन-कॉमेडी के सीक्वल को लेकर बीटाउन में चर्चाएं हैं.

एक सूत्र ने मिरर को बताया कि अभी राउडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और उम्मीद है कि इसमें अक्षय कुमार ही लीड रोल में होंगे. फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा थी, अब इसके सिक्वल में अक्षय किसके साथ पेयर किए जाएंगे यह देखना मजेदार होगा.

View this post on Instagram

Budget- 75cr Box Office- India 131cr, WW 198cr Footfalls- 2cr Verdict- Blockbuster Domestic 3rd HGOTY, WW 4th HGOTY IMDb Rating- 5.8/10 Music- Hit A Perfect Entertaining South Remake #7YearsOfRowdyRathore #akshaykumar #sonakshisinha #prabhudeva #yashpalsharma #nassar #pareshganatra #gurdeepkohli #pritam @akshaykumar #rowdyrathore @aslisona @ipritamofficial @gurdeepkohlipunjj @yashpalsharma007

A post shared by $@M (@sam_the_bestest) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक राउडी राठौर 2 की शूटिंग अगले साल शुरू की जा सकती है. बता दें कि राउडी राठौर पार्ट 1 में अक्षय कुमार डबल रोल में नजर आए थे. उन्होंने एक रोल इंस्पेक्टर का और दूसरा ठग का निभाया था. यह फिल्म एसएस राजामौली की साउथ फिल्म विक्रमरकुडू की ऑफिशियल रीमेक थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था. फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे.

View this post on Instagram

Our Khatron Ke Khiladi moment... #sooryavanshi

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

फिलहाल, अक्षय कुमार बैंकॉक में अपनी अप‍कमिंग फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ है. दोनों लंबे अरसे के बाद दोबारा साथ देखें जाएंगे. राउडी राठौर का निर्माण प्रभुदेवा ने किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay