एडवांस्ड सर्च

अक्षय कुमार का म्यूजिक वीडियो डेब्यू, कृति सेनन की बहन संग करते दिखे रोमांस

अक्षय कुमार ने म्यूजिक वीडियो डेब्यू कर लिया है. वे बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. अक्षय ने खुद वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 November 2019
अक्षय कुमार का म्यूजिक वीडियो डेब्यू, कृति सेनन की बहन संग करते दिखे रोमांस अक्षय कुमार संग नुपुर सेनन

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू कर लिया है. सॉन्ग सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है जिसमें अक्षय कुमार बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. अक्षय ने खुद वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है.

वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- इंडस्ट्री में लंबे वक्त तक रहने के बाद मैंने म्यूजिक वीडियो डेब्यू करने का निर्णय लिया. ऐसा मैंने इसलिए किया क्योंकि कुछ चीजें सिर्फ समझाने से ज्यादा बेहतर महसूस की जाती हैं.

क्या है स्टोरी

वीडियो में सेप्रेशन की स्टोरी दिखाई गई है. अक्षय कुमार और नुपुर की लव स्टोरी मिलने-बिछड़ने की एक दास्तां है. साथ ही दिखाया गया है कि किस तरह से बदलते वक्त के साथ भले ही प्यार कहीं छूट जाए मगर प्यार के मायने नहीं बदलते और वो दिल में कहीं ना कहीं जिंदा रहते हैं.

वीडियो में अक्षय कुमार एक डॉक्टर रहते हैं और इत्तेफाक ऐसा होता है कि एक दफा एक्सिडेंट का एक केस उनके पास आता है. वे जल्दी में रहते हैं और केस किसी और को हैंडल करने के लिए कहते हैं, पर जब वे पीड़िता का नाम सुनते हैं तो चकित हो जाते हैं. दरअसल पेशेंट उनका पुराना प्यार (नुपुर सेनन) होता है. इसके बाद वे खुद जाकर पेशेंट का इलाज करते हैं.

इतना समय बीतने के बाद भी जब कपल एक दूसरे को देखते हैं तो दोनों को साथ बिताए पुराने दिन याद आने लग जाते हैं. मगर दोनों को वास्तविकता से रूबरू होने के बाद इस बात का एहसास होता है कि दोनों के बीच अब सिर्फ फासले बाकी हैं. म्यूजिक वीडियो का टाइटल 'फिल्हाल' है. म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन अरविंदर काहिरा ने किया है. जबकी गाने को बी प्राक ने गाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay