एडवांस्ड सर्च

अक्षय-माधुरी संग फिर रिक्रिएट होगा 'दिल तो पागल है' का रोमांस?

फिर साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और माधुरी? क्या डांस दीवाने के सेट पर रीक्रि‍एट होगा 'दिल तो पागल है' वाला रोमांस?

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 05 August 2018
अक्षय-माधुरी संग फिर रिक्रिएट होगा 'दिल तो पागल है' का रोमांस? अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षि‍त

कई अरसों बाद एक बार फिर अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षि‍त एक साथ नजर आएंगे. चर्चा है कि ये जोड़ी जल्द ही डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के मंच पर थि‍रकती नजर आएगी.

DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों डांस दीवाने शो को जज कर रहीं माधुरी दीक्षि‍त के इस शो पर अक्षय कुमार गोल्ड फिल्म को प्रमोट करने पहुंचेंगे. उनके साथ मौनी रॉय भी अपनी डेब्यू फिल्म को शो के सेट पर प्रमोट करेंगी.

माधुरी ने किया दर्द बयां, कहा -'कभी-कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते'

कहा जा रहा है कि इस डांस शो के मेकर्स अक्षय और माधुरी को एक साथ मंच पर लाकर उनकी फिल्म 'दिल तो पागल है' वाला चार्म रीक्र‍िएट करने की जुगत में हैं. बता दें इस फिल्म में माधुरी माया और अक्षय अजय नाम के किरदार में नजर आए थे जिन्हें खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा फिल्म 'आरजू' में भी अक्षय और माधुरी की रोमांटिक केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था.

अक्षय और माधुरी को एक साथ मंच पर थि‍रकते देखना उनके फैन्स के लिए वाकई एक खास पल साबित होगा. दर्शकों को डांस दीवाने शो के गोल्ड फिल्म स्पेशल एपिसोड और इसके मेहमानों का इंतजार रहेगा.

कास्टिंग काउच का मेरा कोई अनुभव नहीं, लेकिन स्थिति अब बेहतर: माधुरी

अक्षय के पैडमैन चैलेंज में भी शामिल हुईं थीं माधुरी

अक्षय कुमार की चर्चित फिलम पैडमैन के रिलीज के दौरान चलाए गए पैडमैन चलैंज का भी माधुरी दीक्षि‍त हिस्सा रही थीं. माधुरी ने इस चैलेंज को एक्सेपट था. जिसके चलते माधुरी ने नैपकिन के साथ एक सेल्फी पोस्ट करके हुए बाकी कई एक्टर्स को ऐसा करने का चैलेंज दिया था.

माधुरी दीक्षि‍त की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह संजय दत्त के साथ फिल्म कलंक में नजर आएंगी और अनिल कपूर के साथ टोटल धमाल फिल्म में दिखेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay